Techno Gamerz अमेज़ॅन मिनीटीवी Playground Season 3 में शामिल हुए

अमेज़ॅन मिनीटीवी- अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा भारत के पहले गेमिंग रियलिटी शो, प्लेग्राउंड के तीसरे सीज़न के साथ मनोरंजन को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार है.

New Update
Playground Season 3
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अमेज़ॅन मिनीटीवी- अमेज़ॅन की मुफ्त वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा भारत के पहले गेमिंग रियलिटी शो, प्लेग्राउंड के तीसरे सीज़न के साथ मनोरंजन को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार है. जैसे ही शो अपने सबसे रोमांचक सीज़न के लिए तैयार हो रहा है, स्ट्रीमिंग सेवा ने यूट्यूब गेमिंग लीजेंड, टेक्नो गेमरज़ उर्फ उज्जवल चौरसिया को तीसरे मेंटर के रूप में घोषित किया है. कैरीमिनाटी और मॉर्टल के साथ जुड़कर, गेमिंग विशेषज्ञ अपनी विशेषज्ञता और संक्रामक ऊर्जा को युद्ध के मैदान में लाएंगे. वह कठिन एड्रेनालाईन-ईंधन वाली लड़ाइयों में अपनी टीम 'रेजिंग सेंटॉर्स' का नेतृत्व करते हुए, एक महाकाव्य गेमिंग शोडाउन के साथ प्रतिस्पर्धा के स्तर को बढ़ाते हुए दिखाई देंगे.

iku

प्लेग्राउंड S3 प्रतिस्पर्धा, तीव्र चुनौतियों और नाटक का एक विद्युतीकरण मिश्रण सामने लाता है क्योंकि सोलह सूक्ष्म-प्रभावक युद्ध के मैदान में कदम रखते हैं. चार स्थापित आकाओं के नेतृत्व में, प्रत्येक टीम गेमिंग गौरव के लिए आमने-सामने भिड़ेगी. तेज़ शारीरिक चुनौतियों से लेकर रणनीतिक गेमिंग मैचों और रोमांचकारी मनोरंजन परीक्षणों तक, हर पल प्रतियोगिता में उत्साह की एक परत जोड़ देगा. केवल एक विजेता को "अल्टीमेट गेमिंग एंटरटेनर" का ताज पहनाया जाना तय है, शो का तीसरा संस्करण पहले से कहीं अधिक उग्र और उत्साहवर्धक होने का वादा करता है.

i7

मेंटर के रूप में शो का हिस्सा बनने के बारे में बात करते हुए, टेक्नो गेमरज़ ने साझा किया,

"प्लेग्राउंड एस3 जुनून, कौशल और दृढ़ संकल्प का मिश्रण है जो गेमिंग और मनोरंजन के वास्तविक सार को फिर से परिभाषित करता है. कुछ प्रसिद्ध गेमिंग विशेषज्ञों और उत्साहित प्रतियोगियों के साथ इस अविश्वसनीय यात्रा का हिस्सा बनने का उत्साह शब्दों से परे है. रेजिंग सेंटॉर्स का नेतृत्व करते हुए, मैं चुनौतियों को स्वीकार करने और अपनी टीम को आगे बढ़ाने के लिए तैयार हूं, और जीत की हमारी तलाश में कोई कसर नहीं छोड़ूंगा. यह सिर्फ एक शो नहीं है, यह एक अनुभव है और मैं इसका हिस्सा बनकर रोमांचित हूं."

प्लेग्राउंड सीज़न 3 के साथ एक नई गेमिंग किंवदंती के उदय को देखने के लिए खुद को तैयार करें. रस्क मीडिया के सहयोग से, रियलिटी शो विशेष रूप से अमेज़ॅन मिनीटीवी पर अमेज़ॅन के शॉपिंग ऐप, फायर टीवी और प्ले स्टोर पर मुफ्त में स्ट्रीम होगा.

Tags : Playground Season 3 

Read More:

Ram Charan को 'इडली वड़ा' कहने पर Shah Rukh पर भड़कीं मेकअप आर्टिस्ट

पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा का वेडिंग कार्ड हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

Janhvi Kapoor Birthday: एक्ट्रेस RC 16 में राम चरण के साथ आएंगी नजर

रकुल प्रीत सिंह जल्द ही फिल्म De De Pyaar De 2 की शूटिंग शुरू करेंगी

Latest Stories