‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ की पूरी स्टारकास्ट चार्ज करती हैं इतनी फीस

कॉमेडियन कपिल शर्मा के नए शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आगाज हो चुका हैं. ऐसे में चलिए जानते हैं द ग्रेट इंडियन कपिल शो' की पूरी स्टारकास्ट कितनी फीस चार्ज करती हैं. 

author-image
By Asna Zaidi
New Update
The Great Indian Kapil Show

The Great Indian Kapil Show

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ओटीटी: The Great Indian Kapil Show: कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा का नया शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आगाज हो चुका हैं. वहीं  फैंस इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फैंस शो के हर किरदार को भरपूर प्यार देते हैं. ऐसे में चलिए जानते हैं द ग्रेट इंडियन कपिल शो' की पूरी स्टारकास्ट कितनी फीस चार्ज करती हैं. 

कपिल शर्मा 

The Great Indian Kapil Show 5 Things You Should Look For in Kapil Sharma  Show The Great Indian Kapil Show: कपिल के नए शो में इन 5 चीजों का रहेगा  इंतजार, क्या

कपिल शर्मा ने 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के लिए भारीभरकम फीस चार्ज की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा से शुरुआत करने वाले कपिल शर्मा अब टीवी के सबसे ज्यादा फीस लेने वाले कॉमेडियन किंग बन गए हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, कपिल ने शो के सिर्फ 5 एपिसोड के लिए 26 करोड़ रुपये की फीस चार्ज की है.

सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर ने एटली की फिल्म में शाहरुख के साथ काम करने को 'सपना सच होने'  जैसा बताया; सनफ्लावर सीजन 2 पर अपडेट साझा किया

सुनील ग्रोवर 7 साल बाद 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में लौट आए हैं. शो में उनकी फीस की बात करें तो सुनील ग्रोवर भी इस शो के लिए कपिल शर्मा से पीछे नहीं हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुनील ग्रोवर ने एक एपिसोड के लिए करीब 25 लाख रुपये की फीस चार्ज की है.

कृष्णा अभिषेक

गोविंदा ने मांगी थी मन्नत, तब पैदा हुए कृष्णा, बताया कैसे पिता की मौत के  बाद करनी पड़ी कॉमेडी - Television AajTak

एक्टर और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की फीस की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कृष्णा अभिषेक ने एक एपिसोड के लिए 12 लाख रुपये की फीस ली है.

अर्चना पूरन सिंह

The Kapil Sharma Show: अर्चना पूरन सिंह को अपनी कुर्सी जाने का है डर !  बताया- सिर्फ यही एक्ट्रेस ले… | द चौपाल

'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' की जज अर्चना पूरन सिंह भी पीछे नहीं हैं. अब तक अर्चना पूरन सिंह प्रति एपिसोड 10 लाख रुपये की फीस लेती रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बार भी अर्चना पूरन सिंह ने भी भारी भरकम फीस चार्ज की है. लेकिन उनकी फीस का खुलासा नहीं हो पाया हैं.

कीकू शारदा और राजीव 

Check Out: Famous Comedians Krushna Abhishek, Kapil Sharma, Kiku Sharda And  Rajiv Thakur On Their Way To Australia For A Comedy Show | IWMBuzz

वहीं कीकू शारदा ने करीब 7 लाख रुपए और राजीव ने करीब 6 लाख रुपए फीस चार्ज की है.

Read More:

जिमी शेरगिल की वेब सीरीज 'रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड' का ट्रेलर आउट

Review:मर्डर मिस्ट्री को सुलझा पाने में कामयाब रहे एसीपी अविनाश वर्मा?

रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन से लीक हुई दीपिका पादुकोण की फोटोज

Ulajh: IFS अधिकारी बनकर क्या देश की रक्षा कर पाएंगी जान्हवी कपूर

 

Latest Stories