धनुष की फिल्म कैप्टन मिलर इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखिए

ओटीटी - अरुण माथेश्वरन द्वारा निर्देशित और सत्य ज्योति फिल्म्स द्वारा निर्मित, कैप्टन मिलर में धनुष मुख्य भूमिका में हैं, साथ ही शिव राजकुमार, नासर, संदीप किशन, प्रियंका मोहन और निवेदिथा सतीश भी महत्वपूर्ण रोल निभा रहे हैं.

New Update
Watch Dhanush film Captain Miller OTT platform

ओटीटी  : प्राइम वीडियो ने एक्शन-एडवेंचर ड्रामा फिल्म कैप्टन मिलर के विशेष वैश्विक स्ट्रीमिंग प्रीमियर की घोषणा की. फिल्म का निर्देशन अरुण मथेश्वरन ने किया है, जिन्होंने इसे अरुणराजा कामराज और मदन कार्की के साथ लिखा है और सत्य ज्योति फिल्म्स द्वारा निर्मित है. कैप्टन मिलर में धनुष मुख्य भूमिका में हैं, साथ ही शिव राजकुमार, नासर, सुदीप किशन, प्रियंका मोहन और निवेदिथा सतीश भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. 

प्राइम वीडियो पर आएंगी फिल्म 

यह फिल्म भारत और 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में 9 फरवरी को तमिल में, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में डब के साथ प्रदर्शित होगी. कैप्टन मिलर प्राइम सदस्यता में नए जुड़ाव का प्रतीक है. भारत में प्राइम सदस्य केवल ₹1499/वर्ष में एक ही सदस्यता में बचत, सुविधा और मनोरंजन का आनंद लेते हैं.

 

कैप्टन मिलर फिल्म के बारे में 

धनुष की फिल्म कैप्टन मिलर ने अपनी कसी हुई स्क्रिप्ट, दमदार प्रदर्शन और वर्तमान समय की प्रासंगिकता के लिए आलोचकों और दर्शकों से समान रूप से प्रशंसा अर्जित की है. स्वतंत्रता-पूर्व युग पर आधारित, यह फिल्म अनलीसन (धनुष) के जीवन पर केंद्रित है, जिसे ईसा के नाम से भी जाना जाता है. अपनी माँ की मृत्यु के बाद, ईसा अपने गाँव में आराम से समय बिताते हैं, जबकि उनके बड़े भाई, सेनगोला (शिव राजकुमार), जो भारतीय स्वतंत्रता आंदोलन में सक्रिय रूप से भाग लेते हैं. जब ईसा को ग्रामीणों के साथ संघर्ष का सामना करना पड़ता है और उसे जाने के लिए कहा जाता है, तो वह सम्मान अर्जित करने के लिए ब्रिटिश भारतीय सेना में शामिल होने का फैसला करता है. अंग्रेजों द्वारा मिलर नाम दिया गया, ईसा स्थानीय प्रदर्शनकारियों के खिलाफ क्रूर हमले में शामिल एक बटालियन का हिस्सा बन गया. इससे परेशान होकर वह सेना छोड़ देता है और क्रांतिकारी 'कैप्टन मिलर' में बदल जाता है. 

Latest Stories