अक्षय-टाइगर श्रॉफ ने जॉर्डन मे बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग पूरी की

ताजा खबर - जॉर्डन में बड़े मियां छोटे की शूटिंग पूरी होने का जश्न मनाने के लिए अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने मृत सागर में डुबकी लगाई और टीम के अन्य सदस्यों के साथ खुद को कीचड़ में ढक लिया.

New Update
Akshay Tiger Shroff.png

ताजा खबर : सुपरस्टार अक्षय कुमार ने एक नई पोस्ट में शेयर किया है. यह पोस्ट उन्होंने उनकी अगली फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग खत्म करने पर की है. एक्टर ने न केवल सोशल मीडिया पर सुखद विकास के बारे में पोस्ट किया, उन्होंने प्रशंसकों को कुछ नई मीम सामग्री के साथ आशीर्वाद भी दिया. 

अक्षय कुमार ने शेयर किया पोस्ट 

अक्षय कुमार ने जॉर्डन में फिल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद, सुपरस्टार ने सह-एक्टर टाइगर श्रॉफ और टीम के साथ खुद को मड मास्क रूटीन में शामिल किया. हां, एक्टर अपने अंडरगारमेंट्स में कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रहे हैं और उनका पूरा शरीर मृत सागर की मिट्टी से ढका हुआ है जो अपने उपचार गुणों के लिए प्रसिद्ध है. फोटो में पोज देने वाले अपनी मांसपेशियां दिखाते नजर आ रहे हैं. पोस्ट को शेयर करते हुए, अक्षय कुमार - जिनकी अनोखी अभिव्यक्ति और दृश्यों ने कई इंटरनेट मीम्स के लिए चारे का काम किया है – उन्होंने लिखा, "उन्हीं पुराने मीम्स से थक गए, यहां कुछ नए मड-टेरियल हैं. इस तरह हमने जॉर्डन के मृत सागर में #बड़ेमियानछोटमियान के इस यादगार शेड्यूल के अंत का जश्न मनाया. यह अंगोछा है'!" 

 

बड़े मियां छोटे मियां में सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ भी हैं. इससे पहले, मानुषी और अलाया को भी प्रसिद्ध डेड सी मड थेरेपी के लाभों का आनंद लेते देखा गया था. दोनों स्टार्स ने कीचड़ में सनी अपनी तस्वीरें शेयर की थीं. 

 

हाल ही में बड़े मियां छोटे मियां का टीजर काफी धूमधाम से रिलीज किया गया था. क्लिप की शुरुआत में पृथ्वीराज सुकुमारन द्वारा स्टारर - के वॉयस ओवर से होती है, जो मलयालम में चेतावनी देता है, "कयामत आ रही है". वह घोषणा करता है कि अपने मिशन की प्राप्ति में अतीत, वर्तमान और भविष्य को मिटा दिया जाएगा. उन्होंने चेतावनी दी कि भारत उनके रडार पर है. "हिंदुस्तान ख़त्म हो जाएगा. मुझे कौन रोकेगा?" वह भी इठला कर पूछता है. फिर हम अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को देखते हैं, जो खुद को "दिल से सिपाही, दिमाग से शैतान" बताते हैं. 

फिल्म बड़े मियां छोटे मियां के बारे में 

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित बड़े मियां छोटे मियां का निर्माण जैकी भगनानी, वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, अली अब्बास जफर और हिमांशु किशन मेहरा ने पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स के बैनर तले किया है. यह फिल्म इस साल अप्रैल में स्क्रीन पर रिलीज होने वाली है. 

Read More:

सारा अली खान, अनन्या पांडे, दीपिका स्टारर कॉकटेल 2 में  नजर आएंगी?

करीना कपूर ने 12वीं फेल के लिए विधु चोपड़ा, विक्रांत मैसी की तारीफ की

Heeramandi : संजय लीला भंसाली के डेब्यू शो का फर्स्ट लुक हुआ आउट

रामायण स्टार ने एक्टिंग छोड़ बनाई 170 मिलियन डॉलर की कंपनी!

Latest Stories