करीना कपूर ने 12वीं फेल के लिए विधु चोपड़ा, विक्रांत मैसी की तारीफ की

ताजा खबर - करीना कपूर, जिन्होंने हाल ही में 12वीं फेल देखी, ने विधु विनोद चोपड़ा, विक्रांत मैसी और मेधा शंकर सहित पूरी टीम के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की.

New Update
Kareena-Kapoor-Vikrant-Massey.png

ताजा खबर : करीना कपूर ने फिल्म की रिव्यू करते हुए 12वीं फेल टीम को 'लीजेंड' कहा. विक्रांत मैसी और मेधा शंकर स्टारर यह फिल्म विधु विनोद चोपड़ा द्वारा निर्देशित है. विक्रांत, जो करीना के फैन्स हैं, एक्टर के दयालु शब्दों पर सबसे प्यारी प्रतिक्रिया दी हैं. 

12th फेल पर करीना

करीना ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर लिखा, “12वीं फेल. विधु विनोद चोपड़ा, विक्रांत मैसी, मेधा शंकर, अनंत वी जोशी, अंशुमान पुष्कर और पूरी कास्ट और क्रू, लीजेंड्स.'' 

kareena-news

विक्रांत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर इसे दोबारा पोस्ट करते हुए कहा, “बस, अब मैं रिटायर हो सकता हूं.” बहुत बहुत धन्यवाद महोदया! तुम्हें कोई अंदाज़ा नहीं है कि मेरे लिए इसका क्या मतलब है.” 

vikrant kareena

विक्रांत ने करीना की तारीफ की 

विक्रांत मैसी करीना के फैन हैं. दोनों हाल ही में फिल्म कंपेनियन के साथ एक इंटरव्यू के लिए साथ आए थे, इस दौरान विक्रांत ने कहा, ''मैंने हमेशा करीना मैम जैसे लोगों का उदाहरण दिया है. बहुत सारे पुरुष एक्टर हैं, जिनकी मैं सराहना करती हूं. आप स्टारडम का पीछा नहीं कर सकते. यदि आप अपने काम की गुणवत्ता के अनुरूप हैं और यदि आप लोगों को समझाने, या उनके सिस्टम में प्रवेश करने में काफी अच्छे हैं, और यदि वे फिल्म को घर वापस ले जाते हैं, तो मुझे लगता है कि स्टारडम कुछ है... यह एक उपोत्पाद है. हम बात कर रहे हैं मैम की जो दिखती हैं उससे कहीं आगे जाकर. जब उन्होंने अशोका की, तो एक फिल्म प्रशंसक के रूप में मेरे मुंह से निकला, 'वाह.' वह बहुत खूबसूरत लग रही थी.” उन्होंने करीना से कहा, ''मुझे नहीं लगता कि आपने मेकअप किया है.'' 

 

12th फेल फिल्म  के बारे में

विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म 12वीं फेल आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा के जीवन पर आधारित है. विक्रांत मैसी ने मनोज की मुख्य भूमिका निभाई, जबकि मेधा ने उनकी प्रेमिका, आईआरएस अधिकारी श्रद्धा जोशी की भूमिका निभाई. यह फ़िल्म अक्टूबर 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई और हाल ही में डिज़्नी+ हॉटस्टार पर आई. 

Read More:

सारा अली खान, अनन्या पांडे, दीपिका स्टारर कॉकटेल 2 में  नजर आएंगी?

शाहरुख और सुहाना खान की एक्शन फिल्म हुई बंद, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

Heeramandi : संजय लीला भंसाली के डेब्यू शो का फर्स्ट लुक हुआ आउट

रामायण स्टार ने एक्टिंग छोड़ बनाई 170 मिलियन डॉलर की कंपनी!

Latest Stories