सारा अली खान, अनन्या पांडे, दीपिका स्टारर कॉकटेल 2 में  नजर आएंगी?

ताजा खबर- रोहित धवन की देसी बॉयज़ सीक्वल को लेकर काफी चर्चा हो रही है. अब रिपोर्ट्स के मुताबिक सुपरहिट फिल्म कॉकटेल के सीक्वल में सारा अली खान और अनन्या पांडे मुख्य भूमिका में नजर आ सकती हैं. 

New Update
Sara Ali Khan Ananya Panday Deepika starrer film Cocktail 2

 ताजा खबर : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने होमी अदजानिया की फिल्म कॉकटेल से अपने करियर में बदलाब किया था. दीपिका पादुकोण को इस फिल्म से एक अलग पहचान ही नहीं मिली, बल्कि एक एक्ट्रेस के रूप में उनकी क्षमता भी दिखाई दी. अब मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कॉकटेल के सीक्वल पर काम चल रहा है. फिल्म कॉकटेल 2  में अनन्या पांडे और सारा अली खान को अहम भूमिकाएं भी मिल सकती हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिल्म सीक्वल बनाने का चलन एक बार फिर जोरों पर है. इस लिस्ट में अब तक कई फिल्में शामिल हो चुकी हैं जिनमें रोहित धवन की देसी बॉयज 2 भी शामिल है. सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म कॉकटेल के सीक्वल को लेकर भी काफी चर्चा हो रही है. 

KWK 8: Ananya Panday unveils Sara Ali Khan's crazy side; reveals Simmba  actress took her out at 3 AM | PINKVILLA

कॉकटेल 2 के लिए अनन्या और सारा

रिपोर्ट के मुताबिक, अनन्या पांडे और सारा अली खान फिल्म कॉकटेल 2 के लिए बातचीत कर रही हैं. दोनों एक्ट्रेस को कॉकटेल फ्रेंचाइजी के प्रोडक्शन हाउस मैडॉक फिल्म्स के बाहर स्पॉट किया गया, जिसके बाद से यह चर्चा जोरों पर है. फिलहाल फिल्म की कास्ट को लेकर मेकर्स की ओर से आधिकारिक बयान का इंतजार है. 

कॉकटेल फिल्म के बारे में 

सैफ अली खान, दीपिका पादुकोण और डायना पेंटी की फिल्म कॉकटेल साल 2012 में रिलीज हुई थी. यह फिल्म पर्दे पर सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म में दिखाई गई दोस्ती-प्यार की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आई थी. डायना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कॉकटेल से की थी. इसके अलावा कॉकटेल में रणदीप हुडा और डिंपल कपाड़िया भी नजर आए थे. 

Read More:

Kartik Aaryan ने पूरी की चंदू चैंपियन की शूटिंग, मिठाई खाकर मनाया जश्न

शाहरुख और सुहाना खान की एक्शन फिल्म हुई बंद, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

Heeramandi : संजय लीला भंसाली के डेब्यू शो का फर्स्ट लुक हुआ आउट

रामायण स्टार ने एक्टिंग छोड़ बनाई 170 मिलियन डॉलर की कंपनी!

Latest Stories