Rohit Saraf की 'Ishq Vishk Rebound' की रिलीज़ में सिर्फ कुछ दिन बाकी

रोहित सराफ-स्टारर 'इश्क विश्क रिबाउंड' की रिलीज में सिर्फ 3 दिन बाकी हैं और फैंस अपने फेवरेट एक्टर सराफ को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए उत्साह से भरे हुए हैं. सराफ अथक रूप से फिल्म का प्रोमोशन्स कर रहे हैं...

New Update
uu
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रोहित सराफ-स्टारर 'इश्क विश्क रिबाउंड' की रिलीज में सिर्फ 3 दिन बाकी हैं और फैंस अपने फेवरेट एक्टर सराफ को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए उत्साह से भरे हुए हैं. सराफ अथक रूप से फिल्म का प्रोमोशन्स कर रहे हैं, जो रोमांटिक लीड के रूप में उनकी पहली फिल्म है. ट्रेलर ने उनके फैंस को सरप्राइज कर दिया, और फिल्म के हर नए गाने ने न सिर्फ इस रोमांस-ड्रामा का जायका पेश किया है, बल्कि इसके प्रति प्रत्याशा भी बढ़ा दी है.

ओ

रिलीज की तारीख करीब आने के साथ,

फैंस 21 जून के लिए अपने उत्साह को रोक नहीं पा रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में, रोहित सराफ ने फिल्म के बारे में जानकारी साझा करते हुए कहा, "यह पूरी तरह से एक नई कहानी है. यह एक लव स्टोरी है, जो बहुत सी चीजों के बारे में बात करती है, जिनसे जेन जेड गुजरता है, यही वजह है कि यह रोमांचक है." एक्टर फिल्म में एक लेखक की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जिसमें उनके को-स्टार्स पश्मीना रोशन, नायला ग्रेवाल और जिब्रान खान का भी डेब्यू है.

मम

'इश्क विश्क रिबाउंड' के अलावा, रोहित सराफ 'मिसमैच्ड सीजन 3' में ऋषि शेखावत के रूप में अपनी भूमिका फिर से निभाएंगे. वह वरुण धवन, जान्हवी कपूर और सान्या मल्होत्रा के साथ धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' में अभिनय करने के लिए भी तैयार हैं.

Read More

Allu Arjun की Pushpa 2 हुई पोस्टपोन, फिल्म की नई रिलीज डेट आई सामने

Fashion Wave Magazine में मुख्य अतिथि के तौर पर शामिल हुए अंकित नागपाल

सोनाक्षी सिन्हा की शादी में शामिल नहीं होंगे पिता शत्रुघ्न सिन्हा?

Diljit Dosanjh ने टुनाइट शो से पहले Jimmy Fallon को सिखाई पंजाबी

Latest Stories