उमराव जान बनने की Neetu Chandra की तैयारी पर एक नजर

एक्ट्रेस नीतू चंद्रा का लेटेस्ट म्यूजिकल पलकय 'उमराव जान अदा: द वेस्टएंड म्यूजिकल' शहर में चर्चा का विषय बन गया है, खासकर इसके अहमदाबाद प्रीमियर के बाद जहां इसे दर्शकों से स्टैंडिंग ओवेशन मिला.

New Update
 A dive into Neetu Chandra prep into becoming Umrao Jaan Ada
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एक्ट्रेस नीतू चंद्रा का लेटेस्ट म्यूजिकल पलकय 'उमराव जान अदा: द वेस्टएंड म्यूजिकल' शहर में चर्चा का विषय बन गया है, खासकर इसके अहमदाबाद प्रीमियर के बाद जहां इसे दर्शकों से स्टैंडिंग ओवेशन मिला. एक्ट्रेस ने उमराव जान अदा के रूप में मंच संभाला और अपने प्रदर्शन से दर्शकों को एक यादगार शाम का समां बंध गया. कथक डांस ने वास्तव में दर्शकों को और देखने के लिए उत्सुक कर दिया.  उमराव जान अदा के लुक, पोस्चर और ग्रेस को बहुत अच्छे तरह से निभाया.

 A dive into Neetu Chandra prep into becoming Umrao Jaan Ada

उमराव जान अदा के रूप में मंच पर अपने बेहतरीन अभिनय के साथ, नीतू ने उस प्रतिष्ठित किरदार को ट्रिब्यूट दिया, जिसे पहले दो अलग-अलग फिल्मों में रेखा और ऐश्वर्या राय बच्चन ने निभाया था. ऐसा किरदार प्रस्तुत करने के लिए नीतू ने किरदार की मानसिकता में उतरकर अभिनय किया, जिसने प्ले को थिएट्रिकल स्पेस में एक ऐतिहासिक घटना बना दिया.

नीतू ने कहा

fdsf

"उमराव जान मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है. यह प्ले शारीरिक और मानसिक रूप से एक चुनौती रहा है. मुझे इसका हर पल पसंद आया. इस भूमिका में ढलने में मुझे कुछ हफ्ते लग गए. मैंने इसके लिए मैंने स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो करने के साथ साथ रेगुलर फिटनेस रिजीम फॉलो किया. मैंने अपने किरदार में ऑथेंटिसिटी और ओरिजिनालिटी सुनिश्चित करने के लिए उमराव जान ने कुछ स्थितियों पर कैसे प्रतिक्रिया दी होगी, इसके बारे में सोचने में घंटों बिताए. यह मेरे करियर के सबसे यादगार किरदारों में से एक है. इसे  दर्शकों के सामने लाइव प्रस्तुत करना रोमांचकारी, घबराहट पैदा करने वाला और साथ ही एक चुनौती भी था. मुझे खुशी है कि अब तक का स्वागत अद्भुत रहा है."

uyt

'उमराव जान अदा: द वेस्टएंड म्यूजिकल' मीत शाह के ब्लू वेव इवेंट्स और ग्रेविटी ज़ीरो एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है. भारत में, राजीव गोस्वामी द्वारा निर्देशित म्यूजिकल का प्रीमियर 9 मार्च को अहमदाबाद में हुआ. यह प्ले अमेरिका में होगा. नॉर्थ अमेरिका दौरा 12 अप्रैल को न्यू जर्सी से शुरू होगा और 1 जून को वाशिंगटन डीसी में पूरा होगा.

Tags : Neetu Chandra | Umrao Jaan Ada The Westend Musical | Umrao Jaan

Read More:

दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा का नया सॉन्ग 'Naram Kaalja' हुआ रिलीज

रणवीर सिंह स्टारर डॉन 3 में करीना कपूर खान की जगह लेंगी Janhvi Kapoor?

TMKOC के टप्पू ने बबीता जी संग सगाई पर तोड़ी चुप्पी

कभी महज 35 रुपये महीने की तनख्वाह पर काम करते थे Rohit Shetty

Latest Stories