दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा का नया सॉन्ग 'Naram Kaalja' हुआ रिलीज

दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म चमकीला को रिलीज होने में 1 महीना भी नहीं बचा हैं. इस बीच चमकीला के मेकर्स ने आज, 14 मार्च 2024 को फिल्म का नया सॉन्ग 'नरम कालजा' रिलीज कर दिया हैं. 

New Update
Naram Kaalja

Naram Kaalja

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एंटरटेनमेंट: Naram Kaalja Song Out: इम्तियाज अली की अपकमिंग फिल्म चमकीला को रिलीज होने में 1 महीना भी नहीं बचा हैं. इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. वहीं आए दिन फिल्म से जुड़े नए-नए अपडेट मेकर्स द्वारा शेयर किए जा रहे हैं. इस बीच चमकीला के मेकर्स ने आज, 14 मार्च 2024 को फिल्म का नया सॉन्ग 'नरम कालजा' (Naram Kaalja) रिलीज कर दिया हैं. 

गांव के लोगों के साथ जश्न मनाते दिखे दिलजीत और परिणीति 

आपको बता दें कि फिल्म फिल्म अमर सिंह चमकीला के नए सॉन्ग नरम कालजा में गांव की कई सारी महिलाएं जश्न मनाते हुए और नाचते और गाते हुए अपने समय का आनंद लेते हुए नजर आ रही हैं. वहीं इस सॉन्ग में दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा स्टेज पर प्रफॉर्म करते हुए नजर आ रहे हैं. इस गाने को अलका याग्निक, ऋचा शर्मा, याशिका सिक्का और पूजा तिवारी ने गाया है, संगीत उस्ताद एआर रहमान ने दिया है और गाने के बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं. इससे पहले हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का पहला ट्रैक 'इश्क मिटाए' भी रिलीज किया था, जिसे दर्शकों द्वारा काफी पंसद किया जा रहा हैं. 

12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी चमकीला 

यह फिल्म दिवंगत पंजाबी गायक अमर सिंह चमकीला की अनकही सच्ची कहानी बताएगा, जिन्हें 'पंजाब का एल्विस प्रेस्ली' कहा जाता है. इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ अमर की भूमिका निभाएंगे, जबकि परिणीति चोपड़ा उनकी पत्नी अमरजोत की भूमिका में नजर आएंगी. 'अमर सिंह चमकीला' 12 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

Read More:

रणवीर सिंह स्टारर डॉन 3 में करीना कपूर खान की जगह लेंगी Janhvi Kapoor?

TMKOC के टप्पू ने बबीता जी संग सगाई पर तोड़ी चुप्पी

कभी महज 35 रुपये महीने की तनख्वाह पर काम करते थे Rohit Shetty

अजय देवगन स्टारर शैतान ने दुनिया भर में किया 100 करोड़ का आंकड़ा पार!

 

Latest Stories