सलमान खान और सूरज बड़जात्या की अपकमिंग फिल्म को लेकर आई अपडेट

सबसे बड़ी और सबसे सफल डायरेक्टर-एक्टर जोड़ी सूरज बड़जात्या और सलमान खान ने अब तक कई बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. इसमें मैंने प्यार किया, हम आपके हैं कौन..!,  और प्रेम रतन धन पायो शामिल है. ऐसे में सलमान खान

New Update
Salman Khan and Sooraj Barjatya

सबसे बड़ी और सबसे सफल डायरेक्टर-एक्टर जोड़ी सूरज बड़जात्या और सलमान खान ने अब तक कई बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. इसमें मैंने प्यार किया, हम आपके हैं कौन..!,  और प्रेम रतन धन पायो शामिल है. ऐसे में सलमान खान और सूरज बड़जात्या का साथ में अगले सहयोग का हमेशा लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है. हालांकि पिछले साल, इस जोड़ी ने कन्फर्म किया था कि वे प्रेम रतन धन पायो (2015) के आठ साल बाद अपने पांचवें सहयोग के लिए फिर से साथ आ रहे हैं, और उनकी अपकमिंग परियोजना बड़े पैमाने पर बनाई जाने वाली है. अब इस पर एक ताजा अपडेट सामने आई है.

Salman Khan and Sooraj Barjatya

सूत्र के अनुसार,

"सूरज बड़जात्या और सलमान खान एक बड़े विज़न और बड़े पैमाने के प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं और उससे उन्हें काफी उम्मीदें है. सूरज बड़जात्या सुपरस्टार के साथ सहयोग करने से पहले एक फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं और, जैसा कि हम सभी जानते हैं कि सलमान भी अगले 26 महीनों तक एकदम बिजी हैं."

खैर, लेकिन लंबे समय के बाद सलमान खान और सूरज बड़जात्या के इस सहयोग ने वाकई लोगों को एक्साइट कर दिया है. ऐसे में अब हर किसी को इसका  इंतजार रहेगा क्योंकि पिछले कुछ सालों  में उन्होंने जिस तरह की ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं, वह वास्तव में उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए उत्सुक्ता बढ़ाने के लिए काफी है.

Tags : salman-khan-and-sooraj-barjatya-film not

Read More-

Mithun Chakraborty सीने में तेज दर्द के चलते हॉस्पिटल में हुए एडमिट

निखिल पटेल के साथ तलाक लेने पर Dalljiet Kaur ने तोड़ी चुप्पी

Humraaz 2 में अक्षय खन्ना और बॉबी देओल के साथ नजर आएंगी अमीषा पटेल?

अयोध्या के राम मंदिर से Amitabh Bachchan ने शेयर की तस्वीर

Latest Stories