निखिल पटेल के साथ तलाक लेने पर Dalljiet Kaur ने तोड़ी चुप्पी

दलजीत कौर ने अपने इंस्टा बायो से पटेल सरनेम हटा दिया है और तस्वीरें भी डिलीटकरने के बाद सभी को आश्चर्यचकित कर दिया कि क्या वह अपने पति निखिल पटेल से अलग हो गई हैं. लेकिन अब एक्ट्रेस की टीम की ओर से ऑपिशियल बयान सामने आ चुका हैं. 

New Update
Dalljiet Kaur

Dalljiet Kaur

ताजा खबर: Dalljiet Kaur Separation With Second Husband: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) ने पिछले साल 2023 में बिजनेसमैन निखिल पटेल (Nikhil Patel) से दूसरी शादी की थी. दलजीत और निखिल की शादी ने खूब चर्चा बटोरी थी. वहीं अब दलजीत ने अपने इंस्टा बायो से पटेल सरनेम हटा दिया है और तस्वीरें भी डिलीटकरने के बाद सभी को आश्चर्यचकित कर दिया कि क्या वह अपने पति निखिल पटेल से अलग हो गई हैं. लेकिन अब एक्ट्रेस की टीम की ओर से ऑपिशियल बयान सामने आ चुका हैं. 

दलजीत कौर की टीम ने निखिल पटेल संग तलाक लेने पर दिया बयान

Actor Dalljiet Kaur's team on rumours of separation from husband Nikhil  Patel - India Today

अलगाव की अफवाहों के बीच दलजीत की टीम की ओर से एक बयान जारी किया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस की टीम की ओर से कहा गया कि, "मैं आपको बता रहा हूं कि दलजीत और जेडन (उनका बेटा) फिलहाल दलजीत के पिता की सर्जरी के लिए भारत में हैं और फिर उनकी मां की भी सर्जरी होनी थी, जिसके लिए उन्हें उनके साथ रहना जरूरी था. इसके साथ ही मैं बस इतना कहना चाहूंगा कि दलजीत इस वक्त किसी भी तरह का कमेंट नहीं करना चाहेंगी क्योंकि तस्वीर में बच्चे भी हैं. उन्होंने आगे कहा कि कृपया उनके बच्चों की निजता का सम्मान करें और कृपया इसे एकमात्र बयान मानें जो वह देना चाहती हैं".

जानिए क्या हैं पूरा मामला?

Dalljiet Kaur's Team Asks Fans To 'Respect Her Kids' Privacy' Amid  Separation Rumours With Husband Nikhil Patel

दरअसल,  दलजीत कौर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के बायो से पटेल सरनेम हटा दिया है. साथ ही निखिल पटेल के साथ वाली तस्वीरें भी डिलीट कर दी गई हैं. इसे देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस की दूसरी शादी मुश्किल में है.

साल 2023 में दलजीत ने की थी दूसरी शादी

Dalljiet Kaur: क्या शादी के बाद दोबारा मां बनेंगी दलजीत कौर, एक्ट्रेस ने  तोड़ी चुप्पी - Dalljiet Kaur and Nikhil Patel breaks silence on having baby  after their second marriage

Dalljiet Kaur Wedding: निखिल पटेल से शादी के 12 दिन पहले दलजीत कौर ने EX  पति शालीन भनोट को दी नसीहत? यहां जानिए

दलजीत कौर ने 10 मार्च, 2023 को निखिल पटेल से शादी की. दोनों ने अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की. यह दलजीत की दूसरी शादी थी. उनकी पहले शालीन भनोट से शादी हुई थी लेकिन अभिनेत्री द्वारा उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाने के बाद 2015 में दोनों अलग हो गए.

Read More-

राम मंदिर में रामलला का आशीर्वाद लेने अयोध्या पहुंचे Amitabh Bachchan

Kusha Kapila ने एल्विश यादव के 'सस्ती करीना कपूर' कहने पर उठाया सवाल

Richa Chadha जल्द बनने वाली हैं मां, अली फज़ल ने शेयर की खुशखबरी

Preity Zinta ने Dil Se के सेट से शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

 

 

Latest Stories