अयोध्या के राम मंदिर से Amitabh Bachchan ने शेयर की तस्वीर

अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में राम मंदिर के दर्शन के एक दिन बाद अपनी एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें वह भगवान राम का आर्शीवाद लेते हुए नजर आ रहे हैं.

New Update
amitabh bachchan

Amitabh Bachchan

ताजा खबर: Amitabh Bachchan shares pic from Ayodhya Ram Temple: बॉलीवुड के शांहशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) शुक्रवार, 9 फरवरी 2024 को अयोध्या गए थे. वहीं अमिताभ बच्चन ने अयोध्या में राम मंदिर के दर्शन के एक दिन बाद अपनी एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें वह भगवान राम का आर्शीवाद लेते हुए नजर आ रहे हैं.

अमिताभ ने शेयर की राम मंदिर यात्रा की तस्वीर

सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीर में अमिताभ बच्चन हाथ जोड़कर भगवान की ओर देखकर मुस्कुरा रहे थे. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने  लिखा, "जय श्री राम. आस्था ने फिर बुलाया, और खींचे चले गए हम". इन तस्वीर में बिग बी ने  सफेद कुर्ता, पायजामा और भगवा जैकेट पहना था.

अमिताभ ने अयोध्या यात्रा के बारे में लिखा नोट

Amitabh Bachchan

उसी तस्वीर को अपने ब्लॉग पर शेयर करते हुए, बिग बी ने लिखा, “भगवान की फिर से अयोध्या यात्रा और देर शाम तक वापस उदात्त, शांत, और उस श्रद्धा से भरी जो दिव्यता ने हम सभी में पैदा की है. प्रेम और सर्वशक्तिमान का आशीर्वाद हम सभी के भीतर बना रहे”.

अयोध्या पहुंचकर बिग बी ने की भगवान राम की आरती

मिली जानकारी के मुताबिक, अमिताभ बच्चन शुक्रवार दोपहर चार्टर्ड फ्लाइट से अयोध्या एयरपोर्ट पहुंचे और फिर दर्शन और आरती के लिए राम मंदिर गए. उन्होंने मंदिर परिसर में करीब आधा घंटा बिताया और बाहर से मंदिर भवन का नजारा भी देखा. राम मंदिर में विशेष प्रार्थना सभा में शामिल होने के बाद अमिताभ दोपहर के भोजन के लिए फैजाबाद शहर में अयोध्या कमिश्नर के आधिकारिक आवास पर पहुंचे.

कल्कि 2898 एडी में नजर आएंगे बिग बी

Amitabh Bachchan ने जताया 'कल्कि 2898 एडी' के निर्माताओं का आभार, पोस्ट  शेयर कर कही ये बात - amitabh bachchan shares post to kalki 2898 ad makers  and expresses gratitude see post

अमिताभ बच्चन बहुत जल्द दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ साइंस-फिक्शन एक्शन थ्रिलर फिल्म कल्कि 2898 एडी में नजर आएंगे. यह फिल्म 9 मई को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. फिल्म में कमल हासन और दिशा पटानी भी अहम भूमिकाओं में हैं. उनके पास पाइपलाइन में एक कोर्टरूम ड्रामा फिल्म, सेक्शन 84 भी है. रिभु दासगुप्ता द्वारा निर्देशित इस फिल्म में डायना पेंटी, निम्रत कौर और अभिषेक बनर्जी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.

 

 

Latest Stories