Humraaz 2 में अक्षय खन्ना और बॉबी देओल के साथ नजर आएंगी अमीषा पटेल?

अब्बास और मस्तान 22 साल बाद 2002 की अपनी रोमांटिक थ्रिलर 'हमराज' को दोबारा बनाने की तैयारी कर रहे हैं. इस बीच अमीषा पटेल ने अब्बास-मस्तान की हमराज़ के सीक्वल पर खुलकर बातें कीं.

New Update
Humraaz 2

Humraaz 2

ताजा खबर: Humraaz 2: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में हैं. वहीं एक्ट्रेस गदर 2 में अपनी शानदार वापसी से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही. यहीं नहीं बॉबी देओल, अक्षय खन्ना और अमीषा पटेल स्टारर रोमांटिक थ्रिलर फिल्म 'हमराज' के सीक्वल (Humraaz 2) को लेकर खबरें सामने आ रही हैं. वहीं अब्बास और मस्तान 22 साल बाद 2002 की अपनी रोमांटिक थ्रिलर को दोबारा बनाने की तैयारी कर रहे हैं. इस बीच अमीषा पटेल ने अब्बास-मस्तान की हमराज़ के सीक्वल पर खुलकर बातें कीं.

हमराज के सीक्वल में नजर आएंगी अमीषा पटेल

EXCLUSIVE: Abbas Mustan and Ratan Jain crack the plot for Humraaz 2 |  PINKVILLA

अमीषा पटेल ने बातचीत में कहा, 'कुछ दिन पहले यह खबर देखकर मैं काफी हैरान थी. मुझे यह जरूर पता था कि निर्माता और निर्देशक हमराज 2 की किसी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं, लेकिन मुझे नहीं पता कि इसकी पुष्टि हुई है या नहीं. मुझे इसके बारे में तब और ज्यादा पता चला जब एक हालिया मीडिया रिपोर्ट में यह बात सामने आई कि निर्देशकों ने फिल्म को लेकर कुछ अवधारणाएं तोड़ी हैं.

हमराज़ के सीक्वल पर बोली अमीषा पटेल

Abbas Mustan & Ratan Jain prepare for 'Humraaz 2'

हमराज़ के सीक्वल के बारे में चुप्पी साधते हुए अमीषा पटेल ने कहा, 'मुझे लगता है कि इसे निर्माता श्री रतन जैन पर छोड़ना सबसे अच्छा है. जब भी उन्हें लगेगा कि यह सही समय है और निर्माताओं को लगेगा कि वे तैयार हैं तो वह ऐसा करेंगे. तो वे इस बारे में बोलेंगे". बता दें हमराज़ साल 2002 में रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म की कहानी लव ट्राएंगल पर आधारित थी, जिसमें विलेन के किरदार में अक्षय खन्ना दमदार दिखे थे.

गदर 3 में नजर आएंगी सकीना?

Gadar 2 Box Office Collection: Sunny Deol-starrer 'Gadar 2' rules  box-office in fourth weekend, becomes fastest movie to enter Rs 500 cr club  - The Economic Times

अमीषा पटेल ने कई सालों के बाद पिछले साल 2023 मे फिल्म गदर से बड़े पर्दे पर वापसी की. वहीं अमीषा ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पर बात करते हुए कहा कि वह अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए अब और इंतजार नहीं करना चाहेंगी. हालांकि उनकी आने वाली फिल्मों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन ऐसी अफवाहें हैं कि गदर 3 बन रही है और इसमें वह एक बार फिर सकीना का किरदार निभाती नजर आएंगी.

bobby deol, ameesha patel, humraaz movie, humraaz 2

 

 

 

Latest Stories