Mithun Chakraborty सीने में तेज दर्द के चलते हॉस्पिटल में हुए एडमिट

दिग्गज एक्टर और बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती को शनिवार,10 फरवरी 2024 की सुबह सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया.

New Update
Mithun Chakraborty

Mithun Chakraborty

 Mithun Chakraborty Hospitalised: दिग्गज एक्टर और बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती को शनिवार,10 फरवरी 2024 की सुबह सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें कोलकाता के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं इस खबर को सुनकर फैंस उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रही हैं.

सीने में दर्द की वजह से एडमिट हुए मिथुन चक्रवर्ती 

एक्टर मिथुन चक्रवर्ती के सीने में तेज दर्द, अस्पताल में भर्ती - Actor Mithun  Chakraborty has severe chest pain, admitted to hospital

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मिथुन चक्रवर्ती को शनिवार 10 फरवरी की सुबह सीने में दर्द की शिकायत हुई, जिसके बाद उन्हें कोलकाता के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल अभी उनका इलाज चल रहा हैं.  वहीं अभी उनके परिवार की ओर से कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई हैं.

मिथुन चक्रवर्ती को पद्म भूषण पुरस्कार से किया गया था सम्मानित 

पद्म भूषण से सम्मानित होने पर मिथुन चक्रवर्ती: 'गर्व महसूस कर रहा हूं, खुश  हूं' - इंडिया टुडे

बता दें मिथुन चक्रवर्ती को हाल ही में प्रतिष्ठित पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित किया गया. वहीं अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए उन्होंने बंगाली के एक वीडियो में कहा, “मुझे गर्व है, मैं यह पुरस्कार पाकर खुश हूं. मैं सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं. मैंने कभी किसी से अपने लिए कुछ नहीं मांगा. बिना मांगे कुछ पाने की अनुभूति आज मुझे हो रही है. यह बिल्कुल अलग एहसास है. यह बहुत अच्छा एहसास है.”

 फिल्म 'काबुलीवाला' में नजर आए थे मिथुन चक्रवर्ती

Mithun-Chakraborty-1 - Behind Talkies Hindi

इस बीच, मिथुन आखिरी बार बंगाली फिल्म 'काबुलीवाला' में नजर आए थे. यह दिसंबर 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म का निर्देशन सुमन घोष ने किया है. फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था कि, "काबुलीवाला कोई ऐसी फिल्म नहीं है जिसे मैंने यूं ही करने के बारे में सोचा था. हालांकि यह एक बंगाली फिल्म है, लेकिन यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि यह एक बंगाली भाषी अफगान के बारे में है, न कि एक बंगाली भाषी के बारे में अफ़गान. आजकल हर कोई हर चीज़ को बहुत बारीकी से देखता है, इसलिए यह बहुत बड़ी बात थी. फ़िल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक अफ़ग़ान बंगाली सीखता है और उसे हिंदी और बंगाली के मिश्रण से बोलता है".

 

 

 

Latest Stories