Aamir Khan ने अपने परिवार के साथ मनाया ईद का जश्न

अपनी शानदार, प्रभावशाली और मनमोहक फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए जाने जाने वाले सुपरस्टार आमिर खान को स्क्रीन पर और बाहर दोनों जगह अपार प्यार मिलता है.

New Update
Aamir Khan celebrated Eid with his mother and family
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अपनी शानदार, प्रभावशाली और मनमोहक फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए जाने जाने वाले सुपरस्टार आमिर खान को स्क्रीन पर और बाहर दोनों जगह अपार प्यार मिलता है. यही कारण है कि विश्व स्तर पर उनका बहुत बड़ा प्रशंसक आधार है. जैसा कि देश आज ईद का त्योहार मना रहा है, आमिर खान के लाखों फैन्स यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि सुपरस्टार इस त्योहार को कैसे मनाएंगे. दिलचस्प बात यह है कि वह अपने घर पर अपने परिवार और दोस्तों के साथ ईद मना रहे हैं.

हत्री

आमिर खान इस ईद पर अपने घर पर मौजूद हैं. वह वहां अपने परिवार और दोस्तों के साथ त्योहार मना रहे हैं. सुपरस्टार अपनी अम्मी, बच्चों जुनैद और आजाद के साथ त्योहार मनाते नज़र आए हैं. आमिर खान अपने बेटों जुनैद खान और आजाद के साथ अपने घर के बाहर आए जहां तीनों ने सफेद कुर्ता पहना हुआ था. सुपरस्टार ने प्रशंसकों का भी स्वागत किया और उन्हें ईद की शुभकामनाएं दीं.  वह अपने घर के बाहर जमा हुए फैन्स को मिठाइयां बांटते भी नजर आए.

आमिर खान ईद सेलिब्रेशन विडियो:

जैसा कि प्रशंसक हमेशा आमिर खान के ईद समारोह का इंतजार करते हैं, इस साल वह अपने परिवार के साथ घर पर होंगे.  इस बीच, आमिर खान अपनी अगली रिलीज 'सितारे जमीन पर' पर भी काम कर रहे हैं.

Aamir Khan celebrated Eid with his mother and family

Tags : Aamir Khan | Aamir Khan celebrated Eid

Read More:

विजय देवरकोंडा ने ट्रोलर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करने से किया इनकार

BMCM :अक्षय-टाइगर ने दिया ईद का तोहफा-उत्कृष्ट प्रदर्शन,टॉप नौच एक्शन!

अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा 2 के OTT राइट्स इतने करोड़ रुपये में बिके!

Khushi Kapoor एयरपोर्ट पर मिस्ट्री मैन के साथ दिखीं ,तस्वीर हुई वायरल

Latest Stories