अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा 2 के OTT राइट्स इतने करोड़ रुपये में बिके!

अल्लू अर्जुन फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म पुष्पा 2 की शूटिंग पूरी करने में व्यस्त हैं.सुकुमार द्वारा निर्देशित ये फिल्म सिनेमाघरों में इस साल रिलीज होने वाली हैं.

New Update
allu arjun (2).png
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अल्लू अर्जुन इस समय पुष्पा 2 की शूटिंग पूरी करने में व्यस्त हैं. फिल्म इस साल रिलीज होने वाली है और निर्देशक सुकुमार सिनेमाघरों में एक महाकाव्य अनुभव की तैयारी कर रहे हैं. हालांकि फिल्म को गुप्त रखा गया है. अब मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, निर्माताओं ने छह मिनट के दृश्य को शूट करने के लिए लगभग 60 करोड़ रुपये खर्च किए और इस दृश्य को पूरा करने में 30 दिन लग गए. अंदरूनी सूत्रों के अनुसार, इस दृश्य में गंगम्मा जतारा प्रदर्शन और एक लड़ाई अनुक्रम शामिल है.

पुष्पा 2 के राइट्स इतने में बिकें 

इस बीच यह भी खबर आ रही  है कि पुष्पा 2 का बजट 500 करोड़ रुपये है. फिल्म ने पहले ही दुनिया भर के संगीत अधिकार और हिंदी सैटेलाइट अधिकार टी-सीरीज़ को 60 करोड़ रुपये में बेच दिए हैं. यह भी कहा जा रहा है कि स्टार मां ने तेलुगु सैटेलाइट राइट्स भी खरीद लिए हैं. राशि अभी भी अज्ञात है. इस बीच खबर है कि नेटफ्लिक्स 100 करोड़ रुपये चुकाकर डिजिटल स्ट्रीमिंग राइट्स लेकर आया है. निर्माताओं ने अभी तक इन दावों पर ध्यान नहीं दिया है.

इस सप्ताह की शुरुआत में, फैंस को पुष्पा 2 का पहला टीज़र देखने को मिला. सुकुमार द्वारा निर्देशित, टीम ने अल्लू अर्जुन के जन्मदिन के अवसर पर पुष्पा 2 का पहला टीज़र जारी किया. अल्लू अर्जुन ने एक्स पर टीज़र साझा किया और लिखा, “जन्मदिन की शुभकामनाओं के लिए मैं आप सभी को धन्यवाद देता हूँ! मेरा हृदय कृतज्ञता से भरा है. कृपया इस टीज़र को धन्यवाद कहने के मेरे तरीके के रूप में लें!”

 

पिछले साल, अल्लू अर्जुन ने पुष्पा 2 का अपना फर्स्ट-लुक पोस्टर साझा किया था जिसमें वह साड़ी पहने हुए थे और उनका चेहरा नीले और लाल रंग से रंगा हुआ था. बाद में फिल्म से फहद फासिल का लुक पोस्टर भी जारी किया गया. इस महीने की शुरुआत में, रश्मिका के जन्मदिन के अवसर पर, निर्माताओं ने फिल्म से उनका पहला लुक भी साझा किया था. कथित तौर पर, पुष्पा 2 में संजय दत्त भी एक विशेष भूमिका निभाएंगे. हालांकि, अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

Tags : Pushpa 2 

Read More:

विजय देवरकोंडा ने ट्रोलर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करने से किया इनकार

BMCM :अक्षय-टाइगर ने दिया ईद का तोहफा-उत्कृष्ट प्रदर्शन,टॉप नौच एक्शन!

 पृथ्वीराज ने प्रभास की Salaar 2 पर शेयर किया बड़ा अपडेट

Khushi Kapoor एयरपोर्ट पर मिस्ट्री मैन के साथ दिखीं ,तस्वीर हुई वायरल

Latest Stories