अभिनेत्री Bhakti Rathod ने गुड़ी पड़वा मनाया

अपनी कला के प्रति समर्पण के लिए मशहूर प्रतिभाशाली अभिनेत्री भक्ति राठौड़ इस गुड़ी पड़वा पर एक अनोखे उत्सव की तैयारी कर रही हैं. यह त्योहार उनके दिल में एक विशेष स्थान रखता है

author-image
By Mayapuri Desk
New Update
Actor Bhakti Rathod Celebrates Gudi Padwa
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अपनी कला के प्रति समर्पण के लिए मशहूर प्रतिभाशाली अभिनेत्री भक्ति राठौड़ इस गुड़ी पड़वा पर एक अनोखे उत्सव की तैयारी कर रही हैं. यह त्योहार उनके दिल में एक विशेष स्थान रखता है क्योंकि उनकी शादी एक मराठी से हुई है और इस साल यह उनके लिए एक कामकाजी त्योहार होगा.

गुड़ी पड़वा, मराठी नव वर्ष, पारंपरिक हिंदू चंद्र कैलेंडर की शुरुआत का प्रतीक है. यह नई शुरुआत का समय है, जो घरों के बाहर विजय और समृद्धि के प्रतीक गुड़ी को फहराने से चिह्नित होता है. भक्ति के लिए यह त्योहार सिर्फ परंपराओं के बारे में नहीं है, बल्कि अपने पति और उसके परिवार के साथ मनाने की खुशी के बारे में भी है.

t

u

Bhakti Rathod ने कहा, 

"मेरे पति की संस्कृति से परंपराओं को शामिल करना मेरे लिए एक खूबसूरत यात्रा रही है. गुड़ी पड़वा एक ऐसा समय है जब हम एक परिवार के रूप में एक साथ आते हैं, अपनी जड़ों को संजोते हैं और आने वाले नए साल का इंतजार करते हैं. यह एक ऐसा त्योहार है जो आशा और खुशी का प्रतीक है."

उत्सव के उत्सवों के बावजूद, भक्ति की अपने काम के प्रति प्रतिबद्धता अटूट बनी हुई है. उन्होंने आगे कहा, "यह गुड़ी पड़वा मेरे लिए कामकाजी त्योहार होगा. मेरी शूटिंग कतार में है, और जब मैं काम में डूबा रहूंगा, तो मैं अपने प्रियजनों के साथ त्योहार का सार भी मनाऊंगा."

i

u

भक्ति राठौड़ के लिए, गुड़ी पड़वा सिर्फ एक त्योहार नहीं है; यह प्यार, परिवार और सांस्कृतिक समृद्धि का उत्सव है - एक ऐसी भावना जो उनके प्रशंसकों के साथ भी गहराई से जुड़ती है. काम के मोर्चे पर, भक्ति अगली बार नाना पाटेकर अभिनीत फिल्म जर्नी में दिखाई देंगी.

Tags : Bhakti Rathod news

Read More:

अमिताभ बच्चन ने 'बेटर हाफ' जया बच्चन बर्थडे के लिए लिखा प्यार भरा नोट

नवरात्रि के पहले दिन जान्हवी कपूर ने किए सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन

पोस्टपोन हुई अक्षय की बड़े मियां छोटे मियां, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Gangu Ramsay: सिनेमैटोग्राफर गंगू रामसे का 83 साल की उम्र में हुआ निधन

Latest Stories