अमिताभ बच्चन ने 'बेटर हाफ' जया बच्चन बर्थडे के लिए लिखा प्यार भरा नोट

बॉलीवुड को कई हिट फिल्में देने वाली ये खूबसूरत एक्ट्रेस जया बच्चन आज, 9 अप्रैल 2024 को अपना 76वां जन्मदिन मना रही हैं. अपनी पत्नी के जन्मदिन पर बिग ने उनके लिए प्यार भरा नोट शेयर किया हैं. 

New Update
Jaya Bachchan

Jaya Bachchan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Happy Birthday Jaya Bachchan: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की पत्नी और दिग्गज एक्ट्रेस जया बच्चन किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. बॉलीवुड को कई हिट फिल्में देने वाली ये खूबसूरत एक्ट्रेस आज, 9 अप्रैल 2024 को अपना 76वां जन्मदिन मना रही हैं. अपनी पत्नी जया के जन्मदिन पर बिग बी ने उनके लिए प्यार भरा नोट शेयर किया हैं. 

बिग बी ने जया बच्चन को खास अंदाज में किया बर्थडे विश 

आपको बता दें अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में पत्नी जया को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, मंगलवार, 9 अप्रैल और इस दिन हम आपको बहुत-बहुत शुभकामनाएं देते हैं. ईएफ परिवार की ओर से बधाई और प्यार. यह एक अन्य पारिवारिक जन्म की सुबह है जिसके लिए किसी स्पष्टीकरण की आवश्यकता नहीं है.आज पत्नी अपना जन्मदिन मना रही है, और उसके लिए सभी बधाइयां स्वीकार की जा रही हैं तथा हमेशा की तरह आभार प्रकट किया जा रहा है. 9 तारीख को आधी रात को एक शांत परिवार 'आया' और तत्काल परिवार की उपस्थिति का प्यार. इस नोट में बिग बी पत्नी जया पर प्यार बरसाते हुए नजर आ रहे हैं.

50 years of Amitabh Bachchan and Jaya Bachchan: Check out these rare,  unseen pictures of the couple

50 Years of Jaya Bachchan When Amitabh bachchan was replaced from Film  Guddi Due to this reason जया बच्चन के पहले हीरो बनते-बनते रह गए अमिताभ बच्चन,  इस वजह से 'गुड्डी' से

जया बच्चन का फिल्मी करियर

बता दें जया बच्चन ने अपने करियर में कई भाषाओं और फिल्मों में काम किया. जिसमें जवानी दीवानी, उपहार, अनामिका, अभिमान, शोले, बावर्ची, चुपके चुपके और जंजीर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में शामिल हैं. सिलसिला (1981) में अपने पति अमिताभ के साथ काम करने के बाद वह लंबे ब्रेक पर चली गईं. इसके अलावा उन्होंने 'शहंशाह' (1988) की स्क्रिप्ट भी लिखी थी जिसमें उनके पति लीड रोल में थे.

Read More:

नवरात्रि के पहले दिन जान्हवी कपूर ने किए सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन

पोस्टपोन हुई अक्षय की बड़े मियां छोटे मियां, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Gangu Ramsay: सिनेमैटोग्राफर गंगू रामसे का 83 साल की उम्र में हुआ निधन

विष्णु मांचू की कन्नप्पा से टॉलीवुड में डेब्यू करेंगे अक्षय कुमार

Latest Stories