नवरात्रि के पहले दिन जान्हवी कपूर ने किए सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन

नवरात्रि के मौके पर जान्हवी कपूर ने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन किए. यहीं सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की फोटोज काफी वायरल हो रही है जिसमें वह नंगे पैर चलकर मंदिर में दर्शन करने पहुंची.

New Update
Janhvi Kapoor Siddhivinayak temple

Janhvi Kapoor

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Janhvi Kapoor: पूरे देश में आज 9 अप्रैल 2024 को नवरात्रि के पर्व को धूमधाम से मनाया जा रहा हैं. वहीं नवरात्रि के मौके पर जान्हवी कपूर ने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर के दर्शन किए. यहीं सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की फोटोज काफी वायरल हो रही है जिसमें वह नंगे पैर चलकर मंदिर में दर्शन करने पहुंची.

नंगे पैर चलकर बप्पा का आर्शीवाद लेने पहुंची जान्हवी

आपको बता दें जान्हवी कपूर ने नवरात्रि के पहले दिन मंगलवार, 9 अप्रैल का सुबह सिद्धि विनायक मंदिर में दर्शन किए. वहीं सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हो रही हैं जिसमें वह अपनी टीम के साथ नंगे पैर चलकर बप्पा का आर्शीवाद लेने मंदिर पहुंची. बप्पा का आशीर्वाद लेने के बाद, उन्हें हाथ जोड़कर प्रार्थना करते हुए देखा जा सकता है. इस दौरान एक्ट्रेस को ट्रेडिशनल अटायर में बिना मेकअप लुक के देखा गया. जान्हवी की सादगी इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रही है.

जान्हवी कपूर का वर्क फ्रंट

जान्हवी को आखिरी बार शाहिद कपूर और कृति सेनन की तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में कैमियो करते हुए देखा गया था. इसके बाद वह अगली बार मिस्टर एंड मिसेज माही में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा, वह जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान के साथ तेलुगु फिल्म देवरा: पार्ट 1 भी कर रही हैं. इसके अलावा उनके पास वरुण धवन के साथ सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी नामक एक और फिल्म है. 

Read More:

पोस्टपोन हुई अक्षय की बड़े मियां छोटे मियां, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Gangu Ramsay: सिनेमैटोग्राफर गंगू रामसे का 83 साल की उम्र में हुआ निधन

विष्णु मांचू की कन्नप्पा से टॉलीवुड में डेब्यू करेंगे अक्षय कुमार

वामिका गब्बी के साथ रोमांस करते नजर आएंगे राजकुमार राव?

Latest Stories