पोस्टपोन हुई अक्षय की बड़े मियां छोटे मियां, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन अब फैंस के हाथ निराश लग सकती हैं क्योंकि मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया हैं.

New Update
 Bade Miyan Chhote Miyan postponed

Bade Miyan Chote Miyan

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Bade Miyan Chote Miyan: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन अब फैंस के हाथ निराश लग सकती हैं क्योंकि मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया हैं. जी हां अजय देवगन की मैदान के बाद अब अक्षय-टाइगर की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां भी पोस्टपोन हो चुकी हैं. ऐसे में चलिए जानते हैं आखिर बड़े मियां छोटे मियां कब रिलीज होगी.

इस वजह से पोस्टपोन हुई बड़े मियां छोटे मियां 

आपको बता दें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए नई रिलीज डेट का खुलासा किया हैं. एक्टर ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, "बड़े और छोटे और पूरे बड़े मियां छोटे मियां की टीम की तरफ से आप सबको एडवांस में ईद मुबारक. ईद पर अपने पूरे परिवार के साथ #बड़े मियां छोटे मियां देखिए, अब 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है".चूंकि भारत में ईद 11 अप्रैल को मनाई जाएगी, इसलिए मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को एक दिन आगे बढ़ाने का फैसला किया है.

11 अप्रैल को रिलीज होगी मैदान

वहीं इसके चंद घंटे पहले अजय देवगन ने मैदान की नई रिलीज को शेयर करते हुए कहा कि फिल्म 10 अप्रैल को नहीं बल्कि 11 अप्रैल को रिलीज होगी. उन्होंने इस जानकारी को शेयर करते हुए लिखा, "अपने कैलेंडर पर निशान लगा लें! #मैदान 10 अप्रैल को भारत के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी, जिसमें शाम 6 बजे से स्पेशल प्रीव्यू शुरू होंगे. 11 अप्रैल को ईद की छुट्टी पर पूरी तरह रिलीज़ होगी. अपनी सीटें अभी आरक्षित करें". वहीं मैदान 1950 और 60 के दशक की शुरुआत में कोच सैयद अब्दुल रहीम के नेतृत्व में भारतीय फुटबॉल के सुनहरे सालों की कहानी है. अमित शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अजय देवगन कोच की भूमिका निभाएंगे.

Read More:

Gangu Ramsay: सिनेमैटोग्राफर गंगू रामसे का 83 साल की उम्र में हुआ निधन

विष्णु मांचू की कन्नप्पा से टॉलीवुड में डेब्यू करेंगे अक्षय कुमार

वामिका गब्बी के साथ रोमांस करते नजर आएंगे राजकुमार राव?

दिशा पटानी संग डेटिंग पर बोले टाइगर, कहा-'मेरी एक ही दिशा है लाइफ में'

 

 

 

 

Latest Stories