अदा शर्मा ने लाइमलाइट लैब ग्रोन डायमंड्स के स्टोर का किया उद्घाटन

देश का सबसे बड़ा सीवीडी डायमंड ज्वेलरी  ब्रांड लाइमलाइट डायमंड्स ने केवल 15 महीने के समय में कोलकाता में अपने दूसरे स्टोर की ग्रैंड शुरुआत की. यह नया स्टोर कोलकाता के व्यस्ततम इलाके कांकुड़गाछी में खोला गया है.

New Update
Adah Sharma inaugurates the second store of Limelight Lab Grown Diamonds
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

देश का सबसे बड़ा सीवीडी डायमंड ज्वेलरी  ब्रांड लाइमलाइट डायमंड्स ने केवल 15 महीने के समय में कोलकाता में अपने दूसरे स्टोर की ग्रैंड शुरुआत की. यह नया स्टोर कोलकाता के व्यस्ततम इलाके कांकुड़गाछी में खोला गया है. काफी सस्टेनेबल और आकर्षित डिजाइन से लैश लाइमलाइट के इस नए आउटलेट के लॉन्चिंग कार्यक्रम में 'द केरल स्टोरी' फेम की लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री अदा शर्मा शामिल हुईं.

yhtfr

tyr

yut

कांकुड़गाछी में स्थित 500 वर्ग फुट का यह विशाल और भव्य स्टोर ग्राहकों के भरोसे और अपने ब्रांड का विस्तार करने की दिशा में बड़ा कदम है. पिछले दो वर्षों में इस ब्रांड ने ग्राहकों के भरोसे पर खरा उतरते हुए तेजी से विकास के रास्ते पर कदम बढ़ाया है. पिछले दो सालो में अविश्वसनीय विकास कर, यह ब्रांड मुंबई, कोलकाता, दिल्ली, जयपुर, वाराणसी, हैदराबाद, बैंगलोर, आदि जैसे 25+ बड़े शहरों में 10 + स्टोर्स और 40+ शॉप-इन-शॉप्स सहित फैले हुए है. इस ब्रांड ने  सफलतापूर्वक अपने आप को सॉलिटेयर ज्वेलरी के लिए अल्टीमेट डेस्टिनेशन के रूप में स्थापित कर दिया है. इसमें सॉलिटेयर नेकलेस, कंगन और झुमके, आदि  का एक अनोखा कलेक्शन है, जो नए युग की तकनीक और ट्रेडिशनल फाइन ज्वेलरी का सही मिश्रण पेश करता है.

uikyu

hgh

इस स्टोर में ग्राहकों को होलोग्राम डिस्प्ले के साथ विस्मयकारी 3D अनुभव मिलेगा. इसके अलावा इस ब्रांड में ग्राहकों की मांग के अनुकूल इस स्टोर में आकर्षित डिज़ाइन, लाइफटाइम बायबैक और 100% एक्सचेंज गारंटी शामिल है, जो स्टोर पर आने वाले ग्राहकों में इस ब्रांड के प्रति और अधिक विश्वास पैदा करेगी.

hukjh

अपना उत्साह व्यक्त करते हुए लाइमलाइट डायमंड्स की संस्थापक और एमडी पूजा शेठ माधवन कहती हैं, “इसके पहले फोरम मॉल में हमारे पहले स्टोर पर ग्राहकों की इतनी शानदार प्रतिक्रिया मिलने के बाद हम अब सफलता के रास्ते पर एक सीढ़ी और उपर चढ़ते हुए शहर के अन्य इलाकों के ग्राहकों तक हमारी पहुंच बढ़ाने के लिए दूसरा स्टोर खोल रहे हैं. सबसे अच्छी बात यह थी कि हमारे कोलकाता के पार्टनर्स (जैश ज्वैलर्स) ने यह दूसरा स्टोर खोला है, जिससे हमारे रिश्ते और ब्रांड में उनके भरोसे को और अधिक मजबूती मिली. हमारा मानना है कि कांकुड़गाछी में खोला जाने वाला स्टोर शहर में हमारी उपस्थिति को और सशक्त करेगा.”

लाइमलाइट के क्षेत्रीय साझेदार, जश ज्वैलर्स के श्री पंकज जालान ने कहा, “कोलकाता में लाइमलाइट डायमंड्स के साथ यह हमारी दूसरी साझेदारी है. अपने पहले स्टोर की सफलता के बाद हम अब कांकुड़गाछी में भी अपने ग्राहकों को सर्वोत्तम सेवाएं प्रदान करने के लिए तत्पर हैं. हमारा इरादा अगले साल तक पूर्वी भारत में 10 नए स्टोर खोलने का भी है.”

ui

इस स्टोर में ब्रांड के उत्कृष्ट ज्वेलरी के कलेक्शन की प्रशंसा करते हुए अदा शर्मा ने कहा, “मैं लैब ग्रोन डायमंड ज्वेलरी के इन आकर्षक डिजाइन से काफी प्रभावित हूं. यह पूरी तरह से मेड इन इंडिया है. मुझे लगता है कि हर भारतीय महिला इन डायमंड्स को पहनने में गर्व महसूस करेगी. यह उनके लिए वाकई एक अपग्रेड होगा. लैब ग्रोन डायमंड्स के इस आकर्षित कांसेप्ट को कोलकाता में लाने के लिए मैं लाइमलाइट की पूरी टीम को बधाई और शुभकामनाएं देना चाहूँगी.”

uo

वित्तवर्ष 24 में, लाइमलाइट ने राष्ट्रीय स्तर पर 80 करोड़ रुपये से अधिक की ग्रॉस सेल्स दर्ज की, जो पिछले वर्ष की तुलना में 230% से अधिक है. इसमें से, ब्रांडेड सेल्स साल दर साल तीन गुना हो गई है जिसके परिणामस्वरूप ग्राहकों के साथ सीधे जुड़ने और अपनी रिटेल प्रजेंस का विस्तार करने के लिए ब्रांड का आत्मविश्वास बढ़ा है. 

ujy

ग्राहकों से निवेदन है कि वे अवश्य नए लाइमलाइट डायमंड्स स्टोर पर जाएँ और वहा डायमंड ज्वेलरी की जादूगरी का अनुभव करें.

Tags : Adah Sharma 

Read More:

जिमी शेरगिल की वेब सीरीज 'रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड' का ट्रेलर आउट

Review:मर्डर मिस्ट्री को सुलझा पाने में कामयाब रहे एसीपी अविनाश वर्मा?

रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन से लीक हुई दीपिका पादुकोण की फोटोज

Ulajh: IFS अधिकारी बनकर क्या देश की रक्षा कर पाएंगी जान्हवी कपूर

Latest Stories