Ahsaas Channa को निर्देशक Karan Johar से दिल छू लेने वाली प्रशंसा मिली

हाल ही में एक कार्यक्रम में एक दिल छू लेने वाला पुनर्मिलन हुआ जब निर्देशक करण जौहर ने प्रतिभाशाली अभिनेत्री अहसास चन्ना की प्रशंसा की. करण जौहर की एक फिल्म में साथ काम करने वाली इस जोड़ी

New Update
Ahsaas Channa And Director Karan Johar
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

हाल ही में एक कार्यक्रम में एक दिल छू लेने वाला पुनर्मिलन हुआ जब निर्देशक करण जौहर ने प्रतिभाशाली अभिनेत्री अहसास चन्ना की प्रशंसा की. करण जौहर की एक फिल्म में साथ काम करने वाली इस जोड़ी ने मंच पर एक मर्मस्पर्शी पल साझा किया जिसने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया.

Ahsaas Channa And Director Karan Johar

Director Karan And Johar Ahsaas Channa

अपनी मनमोहक अदाकारी के लिए मशहूर अहसास चन्ना अपने शो 'कोटा फैक्ट्री' का प्रमोशन कर रही थीं, तभी उन्हें करण जौहर से एक खास सरप्राइज मिला. 'कभी अलविदा ना कहना' में साथ काम कर चुके दोनों ने सेट से अपने समय की यादें ताजा कीं. मंच पर कलाकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने अहसास के लिए विशेष प्रशंसा की, जैसा कि उन्होंने व्यक्त किया, "अहसास, तुम्हें देखकर बहुत अच्छा लगा. यह इतना लंबा हो गया है. मैंने पहले भी उनका निर्देशन किया है और आज उन्हें इस मंच पर देखकर मुझे बहुत खुशी हो रही है." जैसे ही दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया.

Ahsaas Channa And Director Karan Johar

Director Karan And Johar Ahsaas Channa

अहसास चन्ना ने अपने आकर्षण और प्रतिभा से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करना जारी रखा है और करण जौहर जैसे उद्योग के दिग्गजों से पहचान और प्रशंसा अर्जित की है. अपनी कला के प्रति उनका समर्पण और अमिट छाप छोड़ने की उनकी क्षमता उन्हें मनोरंजन उद्योग में एक उभरता हुआ सितारा बनाती है. प्रत्येक प्रोजेक्ट के साथ, अहसास एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री के रूप में अपनी स्थिति की पुष्टि करती है जिस पर ध्यान दिया जाना चाहिए.

Tags : Ahsaas channa | Karan Johar

Read More:

विजय देवरकोंडा की टीम ने एक्टर को ट्रोल करने वालों पर FIR दर्ज कराई?

यश स्टारर KGF: Chapter 3 2025 में होगी रिलीज? जानिए यहां

कंगना रनौत ने बीफ खाने वाली अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, कहा -'मैं एक ...'

क्या श्रद्धा कपूर कर रही है राहुल मोदी को डेट? वायरल हुआ वीडियो

Latest Stories