Akash Pratap Singh एक प्रेरणादायक कहानी Main Ladega लेकर आए हैं

आकाश प्रताप सिंह की आने वाली फिल्म 'मैं लड़ेगा' घरेलू हिंसा और जख्मी बचपन जैसे महत्वपूर्ण विषय पर आधारित है. इसके पोस्टर के साथ विजुअल अपील भी जबरदस्त थी और अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है.

author-image
By Mayapuri Desk
New Update
Akash Pratap Singh brings an inspiring story Main Ladega
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

आकाश प्रताप सिंह की आने वाली फिल्म 'मैं लड़ेगा' घरेलू हिंसा और जख्मी बचपन जैसे महत्वपूर्ण विषय पर आधारित है. इसके पोस्टर के साथ विजुअल अपील भी जबरदस्त थी और अब फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. एक बार फिर ट्रेलर को इतनी अच्छी तरह से फिल्माया गया है कि यह अपने विषय के सार को खूबसूरती से पकड़ लेता है.

ioi

एक ऐसे लड़के की कहानी पेश करते हुए, जिसने एक डरा हुआ बचपन देखा है, एक बेटा जो अपनी माँ को घरेलू हिंसा सहते हुए देखकर असहाय हो गया है, आकाश अपने गुस्से को एक मुक्केबाज बनने में लगाता है. वह एक बॉक्सर बनकर उभरता है, लेकिन ट्रेलर आपको यह पूछने पर भी मजबूर कर देता है कि वह बॉक्सर क्यों बनना चाहता है? उसका गुप्त उद्देश्य क्या है? आकाश का प्रदर्शन बहुत शानदार लग रहा है, हालाँकि हम उसके अंदर एक तूफ़ान उठता हुआ देखते हैं, लेकिन साथ ही एक कमज़ोरी का भाव भी सामने आता है. जो व्यक्ति बॉक्सिंग करता है वह बॉक्सिंग से उतना ही दूर है जितना कोई भी हो सकता है, फिर भी हमें एक अद्भुत परिवर्तन देखने को मिलता है, दो बिल्कुल विपरीत पक्ष. आगे जो चकित करने वाली बात है वह यह देखना है कि यह वही लड़का है जो बॉक्सर जैसा नहीं था, दुबले-पतले शरीर वाला था और बॉक्सिंग का जादूगर बन गया. एक बॉक्सर के रूप में आकाश को हार न मानने वाले जज्बे के साथ देखा जाता है, लेकिन यह भी आश्चर्य होता है कि क्या यह उसका अतीत था जिसने उसे बॉक्सिंग रिंग तक पहुंचाया? खैर, इन सभी सवालों का जवाब तो 26 अप्रैल को ही मिलेगा.

hth

मैं लडेगा की कहानी खूबसूरती से बताई गई है. यह भावनाओं से भरपूर है और इस बात पर प्रकाश डालता है कि कैसे आघात को जीत में बदला जा सकता है. इसके साथ ही आकाश का फिल्मी सफर भी प्रेरणादायक है. अक्षय भगवानजी और पिनाकिन भक्त द्वारा निर्मित. मुख्य अभिनेता आकाश प्रताप सिंह ने कहानी भी लिखी है. मैं लड़ेगा का निर्देशन गौरव राणा ने किया है. अक्षय भगवानजी और आकाश प्रताप सिंह द्वारा स्थापित कथाकार फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत और निर्मित, मैं लड़ेगा 26 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

by shilpa patil

Read More:

परिणीति चोपड़ा ने फैंस के लिए लिखा इमोशनल नोट, 'परिणीति वापस आ.....'

शिव ठाकरे ने सलमान खान के घर पर फायरिंग पर कही ये बात, 'कुछ नही.....'

इम्तियाज़ अली ने फिल्म अमर सिंह चमकीला में बिखेरा अपना जादू

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग, पुलिस कर रही है जांच

Latest Stories