अक्षय ने Prithviraj Sukumaran को नकाब के पीछे का रहस्यमय आदमी बताया

भारतीय सिनेमा में सबसे प्रतिभाशाली और शक्तिशाली कलाकारों में से एक के रूप में जाने जाने वाले, पृथ्वीराज सुकुमारन को उनकी बहुमुखी प्रतिभा और बड़े पर्दे पर शानदार अभिनय के लिए जाने जाते है.

author-image
By Mayapuri Desk
New Update
ty
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारतीय सिनेमा में सबसे प्रतिभाशाली और शक्तिशाली कलाकारों में से एक के रूप में जाने जाने वाले, पृथ्वीराज सुकुमारन को उनकी बहुमुखी प्रतिभा और बड़े पर्दे पर शानदार अभिनय के लिए जाने जाते है. फील हाल में अपनी अगली फिल्म, 'आदुजीविथम (द गोट लाइफ)' के लिए तैयार, अभिनेता एक्शन थ्रिलर 'बड़े मियां छोटे मियां' में अपने शैतानी अवतार के साथ दर्शकों का दिल जीतने के लिए पूरी तरह तैयार है. आज फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर मौजूद, उन्होंने कबीर का किरदार निभाया और ट्रेलर में उनकी आवाज और उपस्थिति के लिए उन्हें बहुत प्यार मिला.

यहां ट्रेलर पर नज़र डालें:

फिल्म के ट्रेलर में पृथ्वीराज सुकुमारन को नकाब के पीछे रहस्यमय आदमी के रूप में पेश करते हुए, सह-कलाकार अक्षय कुमार ने लॉन्च पर कहा, "फिल्म में उन्हें देखने के बाद आप उनके फैंस बन जाएंगे"

(प्लगइन लॉन्च इवेंट वीडियो)

ere

rt

पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स के बैनर तले अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित और अली अब्बास जफर, जैकी भगनानी, वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और हिमांशु किशन मेहरा द्वारा निर्मित, 'बड़े मियां छोटे मियां' में सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और रोनित रॉय महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 10 अप्रैल 2024 को ईद पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

utr

Tags : Prithviraj Sukumaran | bade miyan chote miyan trailer launch 

Read More:

हुक्का बार पुलिस रेड में पकड़े गए मुनव्वर, मेडिकल टेस्ट आया पॉजिटिव

Krrish 4: 2025 में शुरू होगी ऋतिक रोशन स्टारर कृष 4 की शूटिंग?

सलमान की वांटेड में विलेन बनकर Prakash Raj ने हासिल किया था नया मुकाम

अक्षय और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर आउट

Latest Stories