Krrish 4: 2025 में शुरू होगी ऋतिक रोशन स्टारर कृष 4 की शूटिंग?

ऋतिक रोशन की फिल्म 'कोई... मिल गया' के चौथे पार्ट यानी कृष 4 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच अब ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म कृष 4 से जुड़ा लेटेस्ट अपडेट सामने आया है जिसमें बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग साल 2025 तक शुरु होगी.

author-image
By Asna Zaidi
New Update
Krrish 4

Krrish 4

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Krrish 4: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'कोई... मिल गया' को (Koi... Mil Gaya) को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया. अब फैंस इस फिल्म के चौथे पार्ट यानी 'कृष 4' (Krrish 4) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच अब ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म कृष 4 से जुड़ा लेटेस्ट अपडेट सामने आया है जिसमें बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग साल 2025 तक शुरु होगी.

गर्मियों में कृष 4 पर काम करना शुरु करेंगे ऋतिक रोशन 

दरअसल, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ऋतिक रोशन इस गर्मी में अपने फिल्म निर्माता पिता राकेश रोशन के साथ पूरी तरह से कृष 4 पर ध्यान केंद्रित करने का प्लान बना रहे हैं. ऋतिक फिलहाल वॉर 2 की शूटिंग में बिजी हैं.इसके बाद वह अपने पिता और कृष 4 पर लेखकों की इन-हाउस टीम के साथ बातचीत करेंगे.वहीं निर्माताओं ने इस साल बुनियादी योजनाओं को बंद करने और अगले साल 2025 में शूटिंग के लिए मंच तैयार करने का प्लान बना रहे हैं. 

राकेश रोशन ने कृष 4 को लेकर कही ये बात

वहीं एक इंटरव्यू में राकेश रोशन ने फिल्म को लेकर बताया था कि कृष 4 इस फ्रैंचाइजी की सबसे बड़ी फिल्म होगी, लेकिन फिल्ममेकर ने इंडस्ट्री की मौजूदा स्थिति को लेकर चिंता जताई थी.उन्होंने बताया, "जो हो रहा है वो ये है कि दर्शक अभी भी सिनेमाघरों में वापस नहीं आ रहे हैं, इसलिए मेरे लिए ये एक बड़ा सवालिया निशान है.कृष एक बड़ी फिल्म बनने जा रही है.दुनिया छोटी हो गई है और आजकल बच्चे हॉलीवुड की सुपरहीरो फिल्में देखने के आदी हो गए हैं, जो 500-600 मिलियन डॉलर के बजट पर बनती हैं.इस बीच, हमारे पास इसकी तुलना में 200-300 करोड़ रुपये का छोटा बजट है".

फिल्म के तीनों पार्ट को दर्शकों की ओर से मिला भरपूर प्यार

ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन द्वारा निर्देशित, कोई...मिल गया साल 2003 में रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म में रेखा , जॉनी लीवर, मुकेश ऋषि और हंसिका मोटवानी सहित अन्य ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई थीं. कोई...मिल गया ने राकेश रोशन की सफल सुपरहीरो फ्रेंचाइजी, कृष और कृष 3 के लिए आधार स्थापित किया, जो क्रमशः साल 2006 और 2013 में रिलीज़ हुए थे.

Read More:

सलमान की वांटेड में विलेन बनकर Prakash Raj ने हासिल किया था नया मुकाम

अक्षय और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर आउट

कंगना रनौत पर कांग्रेस नेता द्वारा किए गए कमेंट से शुरु हुआ विवाद

RCB की जीत के बाद अनुष्का और बच्चों संग वीडियो कॉल करते दिखे विराट

 

 

Latest Stories