हुक्का बार पुलिस रेड में पकड़े गए मुनव्वर, मेडिकल टेस्ट आया पॉजिटिव

ताजा खबर: बिग बॉस 17 के विनर और कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी अब पुलिस के निशाने पर आ गए हैं. जी हां, आपने सही सुना मुनव्वर फारुकी को हुक्का पार्लर रेड केस के चलते पुलिस ने गिरफ्तार किया था. ऐसे में चलिए जानते हैं आखिर पूरा मामला है क्या?

New Update
Munawar Faruqui

Munawar Faruqui

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Munawar Faruqui: ऐसा लगता है जैसे बिग बॉस के विनर्स पर संकट के बादल छाए हुए हैं. एक तरफ जहां हाल ही में एल्विश यादव की स्नेक वेनम केस के चलते गिरफ्तारी हुई थी. वहीं बिग बॉस 17 के विनर और कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) भी अब पुलिस के निशाने पर आ गए हैं. जी हां, आपने सही सुना मुनव्वर फारुकी को हुक्का पार्लर रेड (Hookah Bar Raid) केस के चलते पुलिस ने गिरफ्तार किया था. ऐसे में चलिए जानते हैं आखिर पूरा मामला है क्या?

मुनव्वर फारुकी का मेडिकल टेस्ट आया पॉजिटिव 

आपको बता दें मंगलवार, 26 मार्च 2024 की रात 13 लोगों समेत मुनव्वर फारूकी को मुंबई पुलिस ने एक हुक्का बार पर छापेमारी के दौरान हिरासत में लिया था. मुनव्वर का मेडिकल टेस्ट कराया गया, जो पॉजिटिव आया और उनके खिलाफ कार्रवाई की गई. मुंबई पुलिस ने बताया कि आगे की पूछताछ के बाद मुनव्वर फारूकी को रिहा कर दिया गया.हालांकि, इस मामले में मुनव्वर फारूकी की ओर से किसी भी तरह का कोई बयान नहीं आया है.

रिहा होने के बाद मुनव्वर फारुकी ने शेयर की फोटो

Munawar shared a post on Instagram.

वहीं रिहा होने के बाद मुनव्वर फारुकी ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक सेल्फी शेयर की, जिसमें वह मुस्कुराते हुए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. क्लोजअप फोटो में वह एक कमरे के अंदर खड़े होकर नीली टी-शर्ट और टोपी पहने नजर आ रहे हैं. कॉमेडियन ने फोटो पर टाइम स्टैम्प 04:55 जोड़ा, जो उनकी रिहाई के बाद का था. स्टोरी को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "थका हुआ और ट्रेवल कर रहा हूं". इसके साथ उन्होंने लोकेशन को मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के रूप में जियो-टैग किया.

पुलिस अधिकारी द्वारा जारी किया गया बयान

Bigg Boss' winner Munawar Faruqui detained after raid at Mumbai hookah  parlour

इसके बाद मुंबई पुलिस अधिकारी ने बयान जारी करते हुए कहा, ''हुक्का के नाम पर तंबाकू के इस्तेमाल की जानकारी मिलने के बाद हमारी टीम ने मुंबई में हुक्का बार पर छापा मारा, वहां मिली चीजों की जांच के बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. गिरफ्तार किए गए लोगों में मुनव्वर फारूकी भी शामिल थे. मुनव्वर फारूकी सहित हिरासत में लिए गए सभी लोगों पर कथित तौर पर सिगरेट और अन्य तंबाकू उत्पाद अधिनियम के साथ-साथ आईपीसी की धारा 283 (सार्वजनिक रास्ते या आवागमन में बाधा या खतरा पैदा करना), 336 (दूसरों के जीवन या व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालने वाला कार्य) के तहत मामला दर्ज किया गया है".

Read More:

Krrish 4: 2025 में शुरू होगी ऋतिक रोशन स्टारर कृष 4 की शूटिंग?

सलमान की वांटेड में विलेन बनकर Prakash Raj ने हासिल किया था नया मुकाम

अक्षय और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर आउट

कंगना रनौत पर कांग्रेस नेता द्वारा किए गए कमेंट से शुरु हुआ विवाद

 

 

Latest Stories