अक्षय कुमार ने यामी गौतम के आर्टिकल 370 की तारीफ की

एंटरटेनमेंट - यामी गौतम ने कश्मीर घाटी में वास्तविक जीवन की घटनाओं पर आधारित अपनी अगली फिल्म आर्टिकल 370 का ट्रेलर जारी किया. ट्रेलर पर प्रतिक्रिया देते हुए, अक्षय कुमार ने फिल्म की टीम की प्रशंसा की और लिखा, ''कश्मीर भारत का हिसा है.''

New Update
Akshay Kumar

 एंटरटेनमेंट : अक्षय कुमार ने निर्देशक आदित्य धर की आगामी फिल्म आर्टिकल 370 की जमकर तारीफ की है, जिसमें यामी गौतम धर मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद अक्षय ने टिप्पणी की कि यह "जोश से भरा हुआ लग रहा है."
हॉलिडे और बेबी सहित कई देशभक्ति फिल्मों में अभिनय करने वाले कुमार ने यह भी दोहराया कि कश्मीर देश का अभिन्न अंग है. 'स्पेशल 26' स्टार ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर हिंदी में लिखा, "कश्मीर भारत का हिस्सा था, है और हमेशा रहेगा #Article370Trailer जोश से भरा हुआ दिखता है." "कश्मीर भारत का हिसा था, है और हमेशा रहेगा." एक्टर ने यामी को शुभकामनाएं भी दीं. उन्होंने मंच पर लिखा, "ऑल द बेस्ट, जय हिंद! @yamigautam @jiostudios."

अक्षय की इंस्टाग्राम स्टोरीज़ देखें: 

फिल्म का ट्रेलर, जिसमें प्रियामणि भी हैं, इस बात की झलक पेश करता है कि कैसे कश्मीर की गंभीर स्थिति के जवाब में जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 को निरस्त कर दिया गया था.

फिल्म का ट्रेलर 

ट्रेलर में यामी के किरदार को कश्मीर की स्थिति को दर्शाते हुए दिखाया गया है, जो क्षेत्र की घटनाओं से दुखी है. दर्शकों को जल्द ही एक्शन सेट-पीस में फेंक दिया जाता है जिसमें विस्फोट और हिंसा और अलगाववादी भड़काऊ भाषण देते हैं.
प्रियामणि ने पीएमओ में एक अधिकारी की भूमिका निभाई है; ट्रेलर में दिखाया गया है कि यामी के किरदार को एनआईए द्वारा कश्मीर घाटी में संभावित खतरों से निपटने के लिए नियुक्त किया गया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि संसद के अधिनियम के बाद कोई परेशानी न हो.

ज्योति देशपांडे, आदित्य धर और लोकेश धर द्वारा निर्मित यह फिल्म 23 फरवरी को रिलीज होगी. 

#अक्षय कुमार
Latest Stories