12th फेल एक्टर विक्रांत मैसी की पत्नी शीतल ठाकुर ने दिया बेटे को जन्म

ताजा खबर - विक्रांत मैसी ने पिछले साल घोषणा की थी कि वह और शीतल ठाकुर अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. वे 2022 में शादी के बंधन में बंध गए. विक्रांत और शीतल ने एक नोट पोस्ट कर बच्चा होने की खुशी शेयर की है.

New Update
Sheetal Thakur Vikrant Massey

ताजा खबर : 12th फेल एक्टर विक्रांत मैसी और उनकी पत्नी शीतल ठाकुर को एक बेटे का आशीर्वाद मिला है. एक्टर ने अपने प्रशंसकों के साथ अपडेट शेयर करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया. टीवी से लेकर फिल्म जगत तक हर कोई इस जोड़े को उनके बेटे के आगमन पर शुभकामनाएं दे रहा है.

विक्रांत और शीतल ने इंस्टाग्राम पर खुशखबरी शेयर की

एक संयुक्त पोस्ट में, जोड़े ने अपने फैन्स और दोस्तों के साथ खुशखबरी शेयर की. पोस्टर में लिखा है, "क्योंकि हम एक हो गए हैं. हम अपने बेटे के आगमन की घोषणा करते हुए खुशी और प्यार से फूल रहे हैं! लव, शीतल और विक्रांत." नए माता-पिता ने सोशल मीडिया अनाउंसमेंट पोस्ट में अपने बच्चे की तस्वीर शेयर नहीं की है.

 

बात दें कि, विक्रांत और शीतल ने लगभग एक दशक तक एक-दूसरे को डेट किया और 18 फरवरी, 2022 को शादी के बंधन में बंध गए. इस जोड़े ने शीतल के पैतृक घर देहरादून में सबसे साधारण शादी की. उन्होंने इंस्टाग्राम पर यह घोषणा भी की कि वे 24 सितंबर, 2023 को मां बनने वाली हैं. और अब उन्हें एक बच्चे का आशीर्वाद मिला है. विक्रांत और शीतल ने उनकी प्रसिद्ध श्रृंखला ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के पहले सीज़न में भी एक साथ एक्टिंग किया था. इसमें हरलीन सेठी भी मुख्य भूमिका में हैं. 

 

विक्रांत मैसी के लिए साल 2023 रहा बेहतरीन

विक्रांत मैसी उन कुछ एक्टर में से एक हैं जिन्होंने टीवी शो करने के बाद मनोरंजन उद्योग में अपनी पहचान बनाई. उन्होंने बालिका वधू और कुबूल है जैसे डेली सोप में साइड रोल करके अपना सफर शुरू किया. वेब सीरीज करने के बाद विक्रांत को लुटेरा और दिल धड़कने दो जैसी फिल्में भी मिलीं लेकिन सहायक कलाकार के रूप में. आख़िरकार, वह दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म छपाक से प्रसिद्ध हुए और 12th फेल के साथ, एक्टर ने सभी को चौंका दिया. 


उनके लिए यह साल भी सबसे बेहतरीन रहा, क्योंकि उनकी फिल्म 12th फेल ने न केवल बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन की, बल्कि ओटीटी स्पेस पर भी धमाल मचाया. इस भूमिका ने उन्हें सर्वश्रेष्ठ एक्टर का पहला फिल्मफेयर पुरस्कार भी दिलाया. अब विक्रांत निभाएंगे उनकी जिंदगी का सबसे अहम किरदार, एक 'पिता' का.

Read More:

भूपिंदर सिंह के वो पांच गाने जो आज भी लोगों के दिलों में बसते हैं!

कार्तिक आर्यन चंदू चैंपियन में Murlikant Petkar का रोल निभाएंगे! 

द केरल स्टोरी:अदा शर्मा की फिल्म का इस डेट को होगा OTT पर प्रीमियर

पवन कल्याण की OG की रिलीज डेट आई, इमरान हाशमी निभाएंगे विलेन का रोल! 

Latest Stories