द केरल स्टोरी:अदा शर्मा की फिल्म का इस डेट को होगा OTT पर प्रीमियर

ताजा खबर - अदा शर्मा-स्टारर द केरल स्टोरी, 2023 की सबसे सफल और चर्चित फिल्मों में से एक, ओटीटी पर प्रीमियर के लिए तैयार है. यह फिल्म रिलीज के लगभग नौ महीने बाद ओटीटी पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

New Update
The Kerala Story

ताजा खबर : अदा शर्मा के स्टारर फिल्म द केरल स्टोरी आखिरकार ओटीटी पर आने के लिए तैयार है. पिछले साल मई में रिलीज़ हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया और 2023 की सबसे सफल और चर्चित फिल्मों में से एक बन गई.

अदा शर्मा ने शेयर किया सोशल मीडिया पर पोस्ट 

अदा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म के ओटीटी प्रीमियर की तारीख की घोषणा की. ''अंत में !!!!! आश्चर्य !! उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''सबसे प्रतीक्षित फिल्म जल्द ही ZEE5 पर आ रही है.'' यह फिल्म 16 फरवरी को ZEE5 पर रिलीज हो रही है. 


एक्ट्रेस ने कमेंट बॉक्स में अपनी अगली फिल्म बस्तर: द नक्सल स्टोरी के टीज़र रिलीज के बाद मिले प्यार का जिक्र किया और लिखा, ''बस्तर के टीजर को इतना प्यार दिया तो ये सरप्राइज गिफ्ट हमारी तरफ से.''

बस्तर: द नक्सल फिल्म के बारे में

 विपुल अमृतलाल शाह, सुदीप्तो सेन और अदा शर्मा की तिकड़ी ने बस्तर: द नक्सल स्टोरी नामक एक और दिलचस्प फिल्म के लिए फिर से हाथ मिलाया है, जिसका एक टीज़र रिलीज किया गया था.


टीज़र में अदा शर्मा के किरदार आईपीएस नीरजा माधवन द्वारा अभिनीत एक मिनट लंबा एकालाप दिखाया गया. मोनोलॉग कहानी की एक झलक देता है जिसमें फिल्म में कुछ सच्चाइयों के सामने आने की उम्मीद है. यह फिल्म 15 मार्च 2024 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

केरल स्टोरी के बारे में

सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण विपुल अमृतलाल शाह ने किया है. 15-20 करोड़ रुपये के छोटे बजट में बनी यह फिल्म दर्शकों के बीच सकारात्मक चर्चा की मदद से दुनिया भर में 300 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करने में सफल रही. फिल्म में अदा के अलावा योगिता बिहानी, सोनिया बलानी सिद्धि इदनानी और देवदर्शिनी भी अहम भूमिकाओं में थीं. 

Read More:

अनंत अंबानी-राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी में डांस करेंगे आलिया-रणबीर?

भूपिंदर सिंह के वो पांच गाने जो आज भी लोगों के दिलों में बसते हैं!

राज ठाकरे की MNS ने पाकिस्तानी गायक Atif Aslam की वापसी पर दी चेतावनी

विक्की जैन ने अपनी मां को ठहराया गलत, कहा- 'ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि...'

#अदा शर्मा
Latest Stories