पवन कल्याण की OG में इमरान हाशमी बनेंगे विलेन, रिलीज डेट आई सामने!

ताजा खबर - पवन कल्याण और इमरान हाशमी स्टारर गैंगस्टर ड्रामा फिल्म इस साल सितंबर में रिलीज होगी.पवन के अलावा, फिल्म में इमरान हाशमी और प्रियंका अरुल मोहन भी हैं. फिल्म की कहानी मुंबई में माफिया के इर्द-गिर्द घूमेगी.

New Update
Pawan Kalyan

ताजा खबर : साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण काफी समय से अपनी आने वाली फिल्म 'ओजी' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म की पहली झलक सामने आने के बाद से ही फैंस इसकी रिलीज डेट की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं. हालाँकि, अब इंतज़ार ख़त्म हो गया है. निर्माताओं ने आधिकारिक घोषणा कर दी है और बताया है कि ओजी इस साल स्क्रीन पर कब आएगी. इसके अलावा, इमरान हाशमी इस फिल्म से अपना तेलुगु डेब्यू करेंगे.

ओजी की रिलीज डेट आई सामने!

पवन कल्याण-इमरान हाशमी की फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे प्रोडक्शन हाउस डीवीवी ने फिल्म से जुड़ा एक पोस्टर शेयर किया है. प्रोडक्शन हाउस ने खुलासा किया है कि ओजी 27 सितंबर, 2024 को रिलीज होगी. पोस्टर भी दिलचस्प लग रहा है.

 

ओजी फिल्म के बारे में 

ओजी फिल्म में पवन कल्याण के अलावा इमरान हाशमी, प्रियंका अरुल मोहन, अर्जुन दास, प्रकाश राज, श्रिया रेड्डी, हरीश उथमन, अभिमन्यु सिंह, अजय घोष और सुभलेखा सुधाकर जैसे कई कलाकार शामिल हैं. इमरान हाशमी ओजी के साथ अपना तेलुगु डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. सलमान खान स्टारर टाइगर 3 के बाद वह एक बार फिर विलेन की भूमिका में नजर आएंगे. कहा जा रहा है कि यह फिल्म एक गैंगस्टर ड्रामा है जो मुंबई माफिया के इर्द-गिर्द घूमती है.

इमरान हाशमी ने पकड़ी साउथ की राह, तेलुगू स्टार पवन कल्याण की फिल्म में  बनेंगे विलेन - emraan hashmi south debut after a decade of flop films in  bollywood plays pawan kalyan
पवन कल्याण के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हरीश शंकर के साथ 'उस्ताद भगत सिंह' नाम की फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जो इस साल के अंत में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

pvn-klyaann

Read More:

अनंत अंबानी-राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी में डांस करेंगे आलिया-रणबीर?

भूपिंदर सिंह के वो पांच गाने जो आज भी लोगों के दिलों में बसते हैं!

राज ठाकरे की MNS ने पाकिस्तानी गायक Atif Aslam की वापसी पर दी चेतावनी

द केरल स्टोरी:अदा शर्मा की फिल्म का इस डेट को होगा OTT पर प्रीमियर

Latest Stories