अक्षय कुमार ने अपने बेहतरीन साथी सह-कलाकार टाइगर श्रॉफ का अनावरण किया

जैसे ही "बड़े मियां छोटे मियां" की बहुप्रतीक्षित रिलीज की उल्टी गिनती तेज हो गई है, बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपने ऑफ-स्क्रीन कारनामों की एक रोमांचक झलक साझा की है.

New Update
Akshay Kumar unveils his best friend co star Tiger Shroff
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जैसे ही "बड़े मियां छोटे मियां" की बहुप्रतीक्षित रिलीज की उल्टी गिनती तेज हो गई है, बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने अपने ऑफ-स्क्रीन कारनामों की एक रोमांचक झलक साझा की है. अपनी अनुशासित जीवनशैली के लिए मशहूर अक्षय ने बताया खेल के प्रति उनका जुनून और मैदान पर उनका सबसे नया साथी कोई और नहीं बल्कि उनके सह-कलाकार टाइगर श्रॉफ हैं.

UI

एक एक्सक्लूसिव खुलासे में अक्षय कुमार ने कहा,

"मेरी ठंडक खेल खेलने जैसी है. इसके अलावा, मुझे टाइगर के साथ खेलने में भी बहुत मजा आता है. बहुत लंबे समय के बाद मुझे कोई मिला है जो मेरे साथ स्पोर्टी गेम खेलता है. हम क्रिकेट, वॉलीबॉल, खो-खो, कबड्डी खेलते हैं."

टाइगर श्रॉफ ने आगे कहा,

UY

"सर आमतौर पर वॉलीबॉल, क्रिकेट, खो-खो, कबड्डी खेलते हैं. और वह इसमें बहुत अच्छा है. वह एक सलामी बल्लेबाज और गेंदबाज है, वह निश्चित रूप से एक ऑलराउंडर है. वह कभी हार नहीं मानता और वह बहुत प्रतिस्पर्धी भी है. जब आप उन्हें खेलते हुए देखते हैं, तो आप उनकी दृढ़ता और कभी हार न मानने वाले रवैये को देख सकते हैं."

कुमार और श्रॉफ के बीच साझा किया गया सौहार्द और खेल कौशल "बड़े मियां छोटे मियां" के पर्दे के पीछे की गतिशीलता की एक ताज़ा झलक पेश करता है, जो एक हाई-ऑक्टेन एक्शन गाथा है जो देशभर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार है.

GH

"बड़े मियां छोटे मियां" 11 अप्रैल, 2024 को ईद पर देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. अभी अपने टिकट बुक करें.

Read More:

बड़े मियां छोटे मियां ने एडवांस बुकिंग में पहले दिन किया इतना कलेक्शन

Garfield: वरुण शर्मा ने 'गारफील्ड' के हिंदी वर्जन में दी अपनी आवाज

महेश बाबू की गुंटूर करम को लेकर जगपति बाबू ने दिया चौंकाने वाला बयान

जान्हवी कपूर ने शिखर पहाड़िया संग अपने रिश्ते पर लगाई मोहर

Latest Stories