जान्हवी कपूर ने शिखर पहाड़िया संग अपने रिश्ते पर लगाई मोहर

जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया  आए दिन अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं. हालांकि कपल ने कभी अपने रिश्ते को लेकर कोई बात नहीं की हैं. वहीं अब जान्हवी ने शिखर पहाड़िया संग अपने रिश्ते को कन्फर्म कर दिया हैं.

New Update
Shikhar Pahariya
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: बोनी कपूर (Boney Kapoor) और श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और शिखर पहाड़िया  (Shikhar Pahariya)आए दिन अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं. हालांकि कपल ने कभी अपने रिश्ते को लेकर कोई बात नहीं की हैं. वहीं मैदान की स्क्रीनिंग के दौरान जान्हवी ने शिखर पहाड़िया संग अपने रिश्ते को कन्फर्म कर दिया हैं.

जान्हवी ने शिखर संग अपना रिश्ता किया पक्का

दरअसल, जान्हवी कपूर  हाल ही में बोनी कपूर के प्रोडक्शन की फिल्म 'मैदान' की स्क्रीनिंग में शामिल हुईं. स्क्रीनिंग में जान्हवी कपूर के नेकलेस ने सबका ध्यान खींचा जिस पर उनके बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया का नाम लिखा था. इसे देखकर फैन्स ने दावा किया कि उन्होंने अपना रिश्ता पक्का कर लिया है.

जान्हवी और शिखर पर बोनी कपूर ने कही थी ये बात

Has Boney Kapoor approved relationship between Janhvi Kapoor and Shikhar  Paharia | जान्ह्वी कपूर-शिखर पहाड़िया के रिश्ते पर बोनी कपूर ने लगाई मुहर!  शिखर बनेंगे कपूर खानदान के ...

इससे पहले  एक इंटरव्यू के दौरान बोनी कपूर ने जान्हवी कपूर और शिखर पहाड़िया के रिश्ते को लेकर कहा था, "मैं शिखर से प्यार करता हूं और कुछ साल पहले जान्हवी उनसे नहीं मिल रही थीं लेकिन फिर भी मेरी उनसे दोस्ती थी. मुझे यकीन था कि वह कभी भी एक्स नहीं होंगे. वह हमेशा आपके आसपास रहेगा, चाहे वह मेरे लिए हो, चाहे वह जान्हवी के लिए हो, चाहे वह अर्जुन के लिए हो, वह सभी के साथ दोस्ताना व्यवहार रखता है.मुझे लगता है कि हम भाग्यशाली हैं कि हमें उनके जैसा कोई मिला" फिलहाल अभी तक जान्हवी कपूर ने शिखर पहाड़िया के साथ अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है.

जान्हवी कपूर का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर जूनियर एनटीआर और सैफ अली खान के साथ 'देवरा' से तेलुगु में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं. इसके अलावा, राम चरण के साथ RC16 और स्पोर्ट्स ड्रामा 'मिस्टर और मिसेज माही' की तैयारी कर रही हैं.

Read More:

Amrapali: वेब सीरीज आम्रपाली से अंकिता लोखंडे का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट

श्रेयस तलपड़े की पौराणिक फिल्म लव यू शंकर का ट्रेलर आउट

नयनतारा ने शाहरुख की जवान को लेकर खोले राज, बताई फिल्म को करने की वजह

अपने बचपन का घर खरीदने की योजना पर अक्षय कुमार ने शेयर किए विचार

Latest Stories