Alaya F ने खुलासा किया कि उनकी मां पिता की दूसरी शादी में हुई थी शामिल

एंटरटेनमेंट : बॉलीवुड एक्ट्रेस अलाया एफ ने अपने माता-पिता के तलाक के बारे में बात की और बताया कि उन्होंने इसे कितनी अच्छी तरह से संभाला हैं . 

New Update
Alaya F
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अलाया एफ अपनी हालिया रिलीज फिल्म श्रीकांत की तारीफों के पुल बांध रही हैं. बॉलीवुड बबल के साथ एक नए  में , एक्ट्रेस  ने अपने माता-पिता को कम उम्र में तलाक से गुजरते हुए देखने के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने खुलासा किया कि भले ही उनका परिवार इन बदलावों से गुजरा हो, लेकिन उन्होंने कभी भी तलाक को अपने दिमाग में बुरी बात नहीं माना. अलाया के माता-पिता, एक्ट्रेस  पूजा बेदी और व्यवसायी फरहान फर्नीचरवाला 1994 से 2003 तक विवाहित रहे.  

अलाया ने क्या कहा

इंटरव्यू के दौरान अलाया ने कहा, "मेरे माता-पिता अलग-अलग रास्ते पर जा रहे थे, लेकिन मैं उन्हें हमेशा देखती थी, वे एक-दूसरे के साथ बहुत दोस्ताना व्यवहार करते थे.  आज भी वे बहुत अच्छे दोस्त हैं.  मेरी माँ मेरे पिता की दूसरी शादी में शामिल हुई थीं.  मैं अपनी सौतेली माँ के बेहद करीब हूँ.  मेरा सौतेला भाई, जिसे मैं सौतेला भाई कहने से भी नफरत करती हूँ क्योंकि वह मेरा भाई है, हमारे पिता एक ही हैं और माँएँ अलग-अलग हैं, वह मेरे दिल का टुकड़ा है, मेरा बच्चा.  इसलिए मैं ऐसी ज़िंदगी की कल्पना नहीं कर सकती जहाँ मेरे माता-पिता एक साथ रहे हों," उन्होंने कहा. 

'दोनों अपनी-अपनी जिंदगी में खुश हैं'

अलाया ने यहां तक ​​कहा कि अपनी सौतेली मां और सौतेले भाई के बिना अपने जीवन की कल्पना करना उन्हें 'बेतुका' लगता है.  "मेरे लिए, यह हमेशा एक बहुत ही सकारात्मक बात रही है कि मेरे माता-पिता का तलाक हो गया.  वे दोनों अपनी-अपनी ज़िंदगी में खुश हैं... मुझे एहसास हुआ कि मेरे दिमाग में तलाक कभी भी बुरी बात नहीं थी, क्योंकि मेरे माता-पिता ने अपने तलाक को बहुत अच्छे से संभाला था. जब मेरी दोस्त कुछ इसी तरह से गुज़र रही थी, तो मैंने इसे कोई बड़ी बात नहीं समझा.  मैं सोचती थी, 'हाँ, यह तुम्हारे और तुम्हारे परिवार के लिए अच्छा होगा.' क्योंकि आम तौर पर मैं तलाक के बारे में ऐसा ही सोचती हूँ.  इसके लिए मेरे माता-पिता को बधाई.  उन्होंने कभी एक-दूसरे के बारे में बुरा नहीं कहा. "

अलाया को आखिरी बार तुषार हीरानंदानी की बायोपिक-ड्रामा श्रीकांत में देखा गया था. दृष्टिबाधित भारतीय उद्योगपति श्रीकांत बोल्ला की जीवन कहानी पर आधारित इस फिल्म में राजकुमार राव, ज्योतिका और शरद केलकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. 

Read More:

कियारा आडवाणी पहली बार कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में नजर आएंगी

शबाना आजमी को 'फ्रीडम ऑफ द सिटी ऑफ लंदन' अवॉर्ड से सम्मानित किया गया

आलिया भट्ट ने गुच्ची क्रूज़ शो की शोभा बढ़ाई, देखें फोटोज

अनुराग कश्यप ने संदीप रेड्डी वांगा से की मुलाकात, किया एनिमल का समर्थन

 

Latest Stories