Advertisment

Alia Bhatt फिल्म 'Alpha' के शूटिंग सेट पर आईं नजर!

बॉलीवुड सुपरस्टार आलिया भट्ट ने इस हफ्ते अपनी बड़ी एक्शन एंटरटेनर, YRF स्पाय यूनिवर्स फिल्म 'अल्फा' की शूटिंग शुरू कर दी है। हमें यहां पर पक्का सबूत मिला है कि आलिया 'अल्फा' के सेट पर नजर आईं...

New Update
Alia Bhatt फिल्म 'Alpha' के शूटिंग सेट पर आईं नजर!
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

बॉलीवुड सुपरस्टार आलिया भट्ट ने इस हफ्ते अपनी बड़ी एक्शन एंटरटेनर, YRF स्पाय यूनिवर्स फिल्म 'अल्फा' की शूटिंग शुरू कर दी है। हमें यहां पर पक्का सबूत मिला है कि आलिया 'अल्फा' के सेट पर नजर आईं.

कक

हम पुष्टि कर सकते हैं कि यह फिल्म में आलिया का लुक नहीं है, क्योंकि प्रोडक्शन से जुड़े सूत्रों ने इसकी जानकारी दी है। आलिया को आज सुबह सेट में जाते समय दूर से क्लिक किया गया था, जहां सेट को भारी सुरक्षा में रखा गया है!

जज

पहली फीमेल लीड YRF स्पाय यूनिवर्स फिल्म के रूप में प्रचारित, 'अल्फा' में आलिया एक सुपर-एजेंट की भूमिका निभा रही हैं। इसका निर्देशन शिव रवैल कर रहे हैं, जिन्होंने पहले YRF की ग्लोबल हिट और सर्वसम्मति से प्रशंसित नेटफ्लिक्स सीरीज 'द रेलवे मेन' का निर्देशन किया था, जो भोपाल गैस त्रासदी की घटनाओं से प्रेरित है।

ई

YRF स्पाय यूनिवर्स ने अब तक केवल ब्लॉकबस्टर फिल्में ही दी हैं, जिनमें 'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदा है', 'वॉर', 'पठान' और 'टाइगर 3' शामिल हैं। YRF स्पाय यूनिवर्स की एक और फिल्म जो वर्तमान में प्रोडक्शन में है, वह है 'वॉर 2' जिसमें हृतिक रोशन और एनटीआर जूनियर मुख्य भूमिका में हैं।

कक

Advertisment
Latest Stories