विशाल पांडे के कमेंट के बाद कृतिका ने डीप नेक टॉप पहनने से किया परहेज

रियलिटी शोज़: कृतिका मलिक ने खुलासा किया कि विशाल पांडे द्वारा उन पर एक टिप्पणी करने के बाद उन्हें अब घर में फैंसी आउटफिट पहनने का मन नहीं करता है.

New Update
 Kritika Malik
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

रियलिटी शोज़: बिग बॉस ओटीटी 3 ने रफ्तार पकड़ ली है और इसकी खूब चर्चा हो रही है। विशाल पांडे-कृतिका मलिक और अरमान मलिक के बीच हुए हालिया विवाद ने दर्शकों को दो हिस्सों में बांट दिया है. वहीं अब कृतिका मलिक ने खुलासा किया कि विशाल पांडे द्वारा उन पर एक टिप्पणी करने के बाद उन्हें अब घर में फैंसी आउटफिट पहनने का मन नहीं करता है.

कृतिका मलिक ने विशाल पांडे  को लेकर कही ये बात

Bigg Boss OTT 3 July 5 Vishal Pandey praised Kritika Malik said Bhabhi  looks beautiful

आपको बता दें हाल के एपिसोड में, कृतिका मलिक को चंद्रिका दीक्षित से यह कहते हुए देखा गया कि कैसे उसने घर की स्थिति के कारण कम नेकलाइन वाली ड्रेस पहनने से परहेज किया. एपिसोड में, कृतिका चंद्रिका दीक्षित के साथ बातचीत कर रही थी, जहां उसने उल्लेख किया, "जब तू इतने बड़े मंच पर आकर उसके कान में बोल सकता है, तो तू बाहर कैसा इंसान होगा? तू एक भाई बहन एक दोस्त के रिश्ते को खराब कर रहा है भाई". 

कृतिका मलिक ने किया डीप नेक कपड़े पहनने से परहेज

वहीं चंद्रिका दीक्षित आगे कहती हैं, "मैंने शिवानी को तभी तो वो चीज बोली, तुझे कोई फर्क क्यों नहीं पड़ रहा". कृतिका बताती है कि कैसे उसने आखिरी समय में अपना मन बदल लिया, "आज वो आई ना सना थी, कह रही थी क्या हुआ और मैं ब्लेजर यहां से प्रेस करके गई, मैंने दीपक जी को बोला आज हम मैचिंग पहनेंगे, हम दोनों पिंक पिंक हैं, मैंने सना को झूठ बोला, मैंने उनको कहा वो मुझे लूज हो गया था, मुझे लूज नहीं था वो, मुझे फिट था वो लेकिन उसका गला बहुत डीप था, मेरा मन नहीं हुआ. इस घर में नहीं पहन रही मैं वो कपड़े".

विशाल को अरमान मलिक ने मारा था थप्पड़

दरअसल, विशाल पांडे ने लवकेश कटारिया से कहा था कि उन्हें कृतिका मलिक खूबसूरत लगती हैं. लेकिन पायल ने शो में यह बात थोड़े गलत तरीके से कही, जिसके बाद अरमान मलिक ने विशाल को थप्पड़ मार दिया. सजा के तौर पर उन्हें घर से बेघर नहीं किया गया. सजा के तौर पर उन्हें बस पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट किया गया.

Read More:

मनी लॉन्ड्रिंग केस में एक बार फिर जैकलीन फर्नांडीज से पूछताछ करेगी ईडी

Vijay Varma ने तमन्ना भाटिया के साथ अपने रिश्ते को लेकर दिया बयान

TMKOC फेम सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह ने अपने लापता होने पर तोड़ी चुप्पी

Bhuvan Bam ने अपना डीपफेक वीडियो वायरल होने पर दर्ज कराई FIR

Latest Stories