TMKOC फेम सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह ने अपने लापता होने पर तोड़ी चुप्पी

ताजा खबर: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक्टर गुरुचरण सिंह ने अपने लापता होने के दौरान उनके बारे में लिखी गई सभी बातों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. 

New Update
Taarak Mehta Ka Oooltah Chashmah
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Taarak Mehta Ka Oooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' फेम एक्टर गुरुचरण सिंह इस साल 22 अप्रैल को दिल्ली में लापता हो गए थे. करीब 25 दिनों के बाद घर लौटे थे. वहीं लापता होने के बाद वह इस महीने की शुरुआत में पहली बार मुंबई लौटे थे. इस बीच गुरुचरण सिंह ने अपने लापता होने के दौरान उनके बारे में लिखी गई सभी बातों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. 

लापता होने को लेकर गुरुचरण सिंह ने दिया रिएक्शन

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कभी घर नहीं लौटने वाले थे गुरुचरण सिंह

गुरुचरण सिंह ने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा, "मैं अपने माता-पिता की वजह से हमेशा आध्यात्मिक रहा हूं और जीवन के इस मोड़ पर जब मैं उदास महसूस कर रहा था, तो मैंने भगवान की ओर रुख किया. मैं आध्यात्मिक यात्रा पर गया और वापस लौटने की कोई योजना नहीं थी. लेकिन भगवान ने मुझे संकेत दिया और इससे मैं घर लौट आया. कई लोगों को लगता है कि मैंने पब्लिसिटी के लिए अपने गायब होने की योजना बनाई, लेकिन यह सच नहीं है. अगर मुझे पब्लिसिटी चाहिए होती, तो मैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अपने काम के लिए लंबित बकाया के बारे में बात करने के लिए इंटरव्यू दे सकता था. मैं ऐसा करने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर सकता था, लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया. घर वापस आने के बाद भी मैंने कोई इंटरव्यू नहीं दिया, लेकिन अब मैं बोल रहा हूं क्योंकि मैं कुछ ऐसी बातें स्पष्ट करना चाहता हूं जो लोग मेरे बारे में कह रहे हैं".

गुरुचरण सिंह ने की काम करने की इच्छा जाहिर

इसके साथ-साथ गुरुचरण सिंह ने यह भी शेयर किया कि वह चाहते हैं कि इंडस्ट्री उन्हें काम देकर उनका साथ दे. "मैं वापस आ गया हूं और बहुत सारा काम करना चाहता हूं. मैं अपने सारे लोन और कर्ज भी एक-एक करके चुकाना चाहता हं. यह मेरे काम के जरिए हो सकता है और मैं कड़ी मेहनत करने के लिए तैयार हूं. मुझे एहसास हुआ है कि मैं जीवन में अपनी दूसरी जिम्मेदारियां निभाते हुए भी अपनी आध्यात्मिक यात्रा जारी रख सकता हूं".

अप्रैल 2024 को गुरुचरण सिंह हुए थे दिल्ली से लापता 

Gurucharan Singh Missing Case : 10 बैंक अकाउंट, एक से ज्यादा ईमेल, गुरुचरण  सिंह मामले में पुलिस का खुलासा | gurucharan singh missing case latest  update taarak mehta actor mantain 10 bank

बता दें गुरुचरण सिंह अप्रैल 2024 में लापता हो गए थे जब वह मुंबई के लिए फ्लाइट के लिए दिल्ली स्थित अपने घर से निकले थे. एक्टर को 22 अप्रैल की शाम को दिल्ली से मुंबई के लिए फ्लाइट थी, लेकिन वह अपने डेस्टिनेशन तक नहीं पहुंच पाए. दिल्ली में अपने घर लौटने के तुरंत बाद, एक्टर से दिल्ली पुलिस ने पूछताछ की और एक स्थानीय अदालत के समक्ष उनका बयान दर्ज किया. तारक मेहता का उल्टा चश्मा में, गुरुचरण ने रोशन सिंह सोढ़ी की भूमिका निभाई.

Read More:

Bhuvan Bam ने अपना डीपफेक वीडियो वायरल होने पर दर्ज कराई FIR

गुम है किसी के प्यार में से बाहर होने पर Shakti Arora ने दिया रिएक्शन

विशाल पांडे की वजह से लवकेश कटारिया पर लटकी एलिमिनेशन की तलवार

Akshay Kumar ने सरफिरा के लिए तोड़ी 8 घंटे की शूटिंग पॉलिसी

 

Latest Stories