मनी लॉन्ड्रिंग केस में एक बार फिर जैकलीन फर्नांडीज से पूछताछ करेगी ईडी

ताजा खबर: जैकलीन फर्नांडीज कोप्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए एक बार फिर तलब किया है. वहीं यह मामला सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा है.

New Update
Jacqueline Fernandez

Jacqueline Fernandez

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: जैकलीन फर्नांडीज एक बार फिर मुश्किलों में घिरती नजर आ रही हैं. हाल ही में जैकलीन फर्नांडीज कोप्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए एक बार फिर तलब किया है. वहीं यह मामला सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा है.

ईडी के सामने पेश होगी जैकलीन फर्नांडीज 

Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडिस को 50 हजार के निजी मुचलके...

बता दे जैकलीन फर्नांडीज को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने एक बार फिर तलब किया है. एक्ट्रेस से आज बुधवार, 10 जुलाई 2024 मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ की जाएगी, जिसमें कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर भी शामिल है.

पहले भी जैकलीन से हो चुकी है पूछताछ

जैकलीन फर्नांडीज को मनी लॉन्ड्रिंग केस में मिली बड़ी राहत -  kolkatahindinews.com

वहीं यह पहली बार नहीं है जब जैकलीन को ईडी ने तलब किया है. 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली के मामले में जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर के जैकलीन के साथ रिलेशनशिप में होने की अफवाह थी. हालांकि एक्ट्रेस ने सुकेश चंद्रशेखर के साथ किसी भी तरह के रोमांटिक रिश्ते से बार-बार इनकार किया है, लेकिन वह इस मामले में आरोपी हैं और प्रवर्तन निदेशालय ने उनसे कई बार पूछताछ भी की है.

जैकलीन ने सुकेश पर लगाया था ये आरोप

ठग संग विवादित रिश्ता, सलमान से नजदीकी, लंबी है Jacqueline Fernandez की  अफेयर लिस्ट - Bollywood News AajTak

इस साल फरवरी में जैकलीन फर्नांडीज ने सुकेश चंद्रशेखर पर उनकी इमेज खराब करने के लिए मीडिया का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था. उन्होंने उन पर उत्पीड़न का भी आरोप लगाया था और अदालत से उनके खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की थी. हालांकि, अभिनेत्री ने बाद में अपनी याचिका वापस ले ली थी. बाद में, ईडी ने दिल्ली उच्च न्यायालय के समक्ष यह भी तर्क दिया कि जैकलीन जानबूझकर सुकेश के अपराध की आय के कब्जे और उपयोग में शामिल थी. ईडी ने यह तर्क फर्नांडीज की याचिका के जवाब में दायर हलफनामे में दिया, जिसमें मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनके खिलाफ दर्ज एफआईआर को रद्द करने की मांग की गई थी.

Read More:

Vijay Varma ने तमन्ना भाटिया के साथ अपने रिश्ते को लेकर दिया बयान

TMKOC फेम सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह ने अपने लापता होने पर तोड़ी चुप्पी

Bhuvan Bam ने अपना डीपफेक वीडियो वायरल होने पर दर्ज कराई FIR

गुम है किसी के प्यार में से बाहर होने पर Shakti Arora ने दिया रिएक्शन

Latest Stories