अनंत अंबानी-राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी में डांस करेंगे आलिया-रणबीर?

एंटरटेनमेंट : अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 1 से 3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में होने वाला है. इस बीच, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट उनकी शादी में परफॉर्म करेंगे .

New Update
Alia Ranbir to dance Anant Ambani Radhika

एंटरटेनमेंट : अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जामनगर में अंबानी निवास पर थे. जोड़े के करीबी सूत्रों ने बताया कि रणबीर और आलिया, जिन्हें पहले मुंबई हवाई अड्डे पर क्लिक किया गया था, प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन और डांस रिहर्सल के लिए गुजरात के लिए उड़ान भर चुके हैं. कपल अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी में अपने रोमांटिक नंबरों पर एक परफॉर्मेंस करेंगे. 

रणबीर-आलिया अनंत और राधिका की शादी में परफॉर्म करेंगे

 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग इनविटेशन कार्ड ऑनलाइन जारी होने के बाद, फैन्स  इस  साल की इस भव्य शादी को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी से पहले का उत्सव 1 से 3 मार्च तक उनके जामनगर स्थित घर पर होगा. 

अनंत-राधिका की शादी का निमंत्रण 

पिछले महीने निमंत्रण साझा किया गया था जिसमें लिखा था, "हम आपको 1-3 मार्च, 2024 तक जामनगर के रिलायंस ग्रीन्स में राधिका और अनंत के विवाह पूर्व उत्सव में आमंत्रित करते हुए रोमांचित हैं. 1997 में, रिलायंस ने दुनिया का सबसे बड़ा जमीनी स्तर का रिफाइनिंग कॉम्प्लेक्स बनाया था." जामनगर के पास. इन वर्षों में, इस शुष्क क्षेत्र में 10 मिलियन से अधिक पेड़ लगाए गए, जिससे इसे एक हलचल भरे हरे समुदाय में बदल दिया गया. फूलों और फलों से समृद्ध, और एशिया का सबसे बड़ा आम का बाग! इस पहल की भावना को आगे बढ़ाते हुए, अनंत ने इस परिसर को प्यार से हजारों से अधिक बचाए गए जानवरों की देखभाल और करुणा के स्वर्ग में बदल दिया है. पिछले 25 वर्षों में हमने जामनगर में अपनी सबसे प्यारी यादें बनाई हैं, और यह वह जगह है जो हमारे दिल के सबसे करीब है. हम आपके साथ होने की आशा करते हैं क्योंकि हम राधिका और अनंत के विवाह उत्सव की शुरुआत का जश्न मना रहे हैं! कृपया प्रसन्नता, आनंद और रोमांच से भरे वास्तव में यादगार सप्ताहांत के लिए तारीख बचाकर रखें. हम आपके साथ अपनी खुशियाँ मनाने के लिए, अपने घर, जामनगर में आपका स्वागत करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते! गर्मजोशी से, नीता और मुकेश अंबानी.”

anant.png

इस जोड़े ने 19 जनवरी, 2023 को मुंबई में एक गोल धना समारोह में सगाई की. गोल धना का शाब्दिक अर्थ है धनिया के बीज और गुड़, जो समारोह में मेहमानों को वितरित किया जाता है. गुजराती विवाह में, समारोह सगाई का प्रतिनिधित्व करता है. दुल्हन और उसका परिवार मिठाई और उपहार लेकर दूल्हे के घर पहुंचते हैं. फिर जोड़ा सगाई की अंगूठियों का आदान-प्रदान करते है.

आलिया-रणबीर

Read More:

सारा अली खान, अनन्या पांडे, दीपिका स्टारर कॉकटेल 2 में  नजर आएंगी?

अक्षय-टाइगर श्रॉफ ने जॉर्डन मे बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग पूरी की

बॉडी डबल के इस्तेमाल से कल्कि 2898 AD के मेकर्स प्रभास से है नाराज

विक्की जैन ने अपनी मां को ठहराया गलत, कहा- 'ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि...'

Latest Stories