बॉडी डबल के इस्तेमाल से कल्कि 2898 AD के मेकर्स प्रभास से है नाराज

भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास अपनी आगामी फिल्म "कल्कि 2898 एडी" से अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.अपनी आखिरी फिल्म 'सालार' की भारी सफलता के बाद, बड़े बजट प्रोजेक्ट के साथ वापस आ गए हैं.

New Update
Kalki  2898 AD makers angry Prabhas for using body double

 ताजा खबर : जब से ये खबर आई है की प्रभास ने परेशान होकर कल्कि 2898 AD की टीम छोड़ दी है. फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन कर रहे हैं. घोषणा के बाद से ही इस विज्ञान-फाई फिल्म ने बड़े पैमाने पर चर्चा पैदा कर दी है. फिल्म ने न केवल बाहुबली एक्टर के कारण बल्कि अपने शानदार सहायक कलाकारों के कारण भी सभी का ध्यान खींचा है. फिल्म में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी भी हैं. जहां फैन्स अपडेट्स पर कड़ी नजर बनाए हुए हैं, वहीं एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि मेकर्स प्रभास से नाराज हैं.

प्रभास से क्यों नाराज है मेकर्स

Siasat.com की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है, ''फिल्म के निर्माता और टीम मुख्य एक्टर प्रभास से नाखुश दिख रहे हैं. सुनने में आया है कि मेकर्स शूटिंग से निराश हैं. प्रभास के लिए निर्माताओं द्वारा भारी रकम चुकाने के बावजूद बहुत सारे दृश्य बॉडी डबल का उपयोग करके शूट किए जा रहे हैं.''

बॉलीवुड और हॉलीवुड फिल्म से चोरी है Kalki 2898 AD का पोस्टर!
 “प्रभास इस परियोजना के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन को लेकर इतने आश्वस्त हैं कि वह निर्माता की चिंताओं को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं. यहां यह बताना प्रासंगिक होगा कि बाहुबली फ्रेंचाइजी की सफलता के बाद प्रभास की सभी परियोजनाओं को बॉक्स-ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग मिली है.'' 
प्रभास के प्रशंसक कल्कि 2898 ईस्वी में उनकी भूमिका का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जो समय यात्रा अवधारणाओं के साथ महाभारत महाकाव्य का एक विशिष्ट मिश्रण है. निर्माता एक अद्वितीय सिनेमाई अनुभव का आश्वासन देते हैं. संतोष नारायणन संगीत निर्देशक के रूप में काम करते हैं और उच्च बजट का निर्माण निर्माता सी अश्विनी दत्त के अधीन है, जो प्रतिष्ठित वैजयंती मूवीज़ बैनर से जुड़े हैं.

फिल्म के बारे में 

कल्कि 2898 एडी ने पिछले साल सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में अपनी अभूतपूर्व शुरुआत के साथ वैश्विक प्रशंसा हासिल की. फिल्म की बहुप्रतीक्षित रिलीज ने दुनिया भर के दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है, उत्सुकता पैदा कर दी है क्योंकि यह दर्शकों को साज़िश से भरी भविष्य की दुनिया में ले जाने का वादा करती है. फिल्म की रिलीज डेट अभी तय नहीं हुई है. 

Read More:

सारा अली खान, अनन्या पांडे, दीपिका स्टारर कॉकटेल 2 में  नजर आएंगी?

करीना कपूर ने 12वीं फेल के लिए विधु चोपड़ा, विक्रांत मैसी की तारीफ की

अक्षय-टाइगर श्रॉफ ने जॉर्डन मे बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग पूरी की

रामायण स्टार ने एक्टिंग छोड़ बनाई 170 मिलियन डॉलर की कंपनी!

Latest Stories