शानदार सफलता: BMCM में सबसे कम उम्र के एक्शन-सुपरस्टार Tiger Shroff

शोमैन अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और जैकी भगनानी ("पूजा एंटरटेनमेंट") द्वारा सह-निर्मित ब्लॉकबस्टर एक्शन-थ्रिलर 'बड़े मियां छोटे मियां' फिल्म को जबरदस्त प्रतिक्रिया के साथ हिंदी और कई साउथसाइड भाषाओं में रिलीज किया गया है...

New Update
Amazing success Tiger Shroff the youngest action superstar in BMCM
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

शोमैन अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और जैकी भगनानी ("पूजा एंटरटेनमेंट") द्वारा सह-निर्मित ब्लॉकबस्टर एक्शन-थ्रिलर 'बड़े मियां छोटे मियां' फिल्म को जबरदस्त प्रतिक्रिया के साथ हिंदी और कई साउथसाइड भाषाओं में रिलीज किया गया है. एक्शन-वॉर मनोरंजक फिल्म थ्रिलर म्यूजिकल मूवी में इसके मुख्य कलाकारों में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, साउथसाइड क्षेत्रीय मेगा-स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन जैसे ए-लिस्ट नाम हैं, जबकि प्राथमिक कलाकारों में मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और सोनाक्षी सिन्हा हैं.

8YI

YG

उत्साहित दर्शक टाइगर श्रॉफ की प्रशंसा करना बंद नहीं कर पा रहे हैं, जिन्होंने 'छोटे मियां' का किरदार बखूबी निभाया है! फिल्मों में अपने अभिनय के लिए हमेशा प्रशंसा पाने वाले बहुमुखी माचो स्टार अभिनेता टाइगर को अपने वफादार प्रशंसकों और दर्शकों से ढेर सारा प्यार, प्रशंसा और सराहना मिल रही है. वे घातक जोखिम भरे एक्शन और लड़ाई के दृश्यों, रोमांटिक दृश्यों और हास्य पंच-लाइनों को पेश करने में उनकी उत्कृष्टता पर फ़िदा हैं, उनके गहन एक्शन दृश्यों से लेकर उनके मज़ेदार संवादों तक, टाइगर श्रॉफ ने एक पुरस्कार-योग्य प्रदर्शन किया है जिसने न केवल दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखा बल्कि उन्हें कई स्तरों पर आश्चर्यचकित और चौंका दिया. श्रॉफ के अभिनय कौशल की सराहना करने के लिए उनके लाखों प्रशंसकों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सहारा लिया है. प्रशंसकों ने यह भी उल्लेख किया है कि कैसे अभिनेता ने एक और "निश्चित रूप से ब्लॉकबस्टर दिया है और कहते हैं छोटे मियां- तो सुभानल्लाह!". अपने विनम्र स्टार पिता जैकी श्रॉफ की तरह, विनम्र टाइगर अपनी विनम्र विनम्रता के साथ सभी प्रशंसा स्वीकार कर रहे हैं और यहां तक कि वह अपनी फिल्म 'बड़े मियां..' के हाउसफुल प्रेस-शो में समाचार-मीडिया से मिलने और उनका अभिनंदन करने के लिए व्यक्तिगत रूप से आए थे.

BMCM: Bade Miyan Chote Miyan

HJ

U

एक प्रशंसक ने लिखा, "यह टाइगर श्रॉफ 2.0 है," जबकि दूसरे ने उल्लेख किया कि अभिनेता फिल्म में "बहुत अच्छा" है. एक उत्साही प्रशंसक ने अभिनेता के बारे में बात करते हुए लिखा, "एक्शन, कॉमेडी, बंदूक दृश्य, सबकुछ 10/10 दिखता है," जिसने एक बार फिर स्थापित किया है कि वह बॉलीवुड का सबसे कम उम्र का एक्शन सुपरस्टार है.

U

U

अनुकूल प्रतिक्रियाओं को देखते हुए, ऐसा लगता है कि यह फिल्म टाइगर के शानदार करियर में एक और ब्लॉकबस्टर साबित होने वाली है. इससे पहले, टाइगर की 'बागी' फ्रेंचाइजी, 'हीरोपंती' और 'वॉर' जैसी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की थी; और अब, 'बड़े मियां छोटे मियां' स्टार अभिनेता की फिल्मोग्राफी में एक और बॉक्स ऑफिस सफलता बनने के लिए तैयार है, जो उन्हें बॉक्स ऑफिस शहजादा के रूप में स्थापित करेगी! समर्पित अभिनेता टाइगर की पिछली हालिया फिल्में हीरोपंती-2 और गणपत भले ही बॉक्स-ऑफिस पर सुपरहिट होने से चूक गईं और अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाईं, लेकिन उनके अभिनय को खूब सराहा गया. अपनी निर्विवाद सितारा शक्ति के साथ, मामूली स्टार-अभिनेता-नर्तक-फिटनेस-आइकन ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वह यहाँ रहने और जीतने के लिए है! टाइगर के पास आगामी रोमांचक फिल्में 'रेम्बो', 'सिंघम अगेन' और 'बागी 4' भी हैं.

UI

YI7Y

इस बीच स्टार-पिता जैकी श्रॉफ को 'बीएमसीएम' में अपने बेटे टाइगर के अद्भुत प्रदर्शन पर गर्व है और उन्हें लगता है कि उनका बेटा वास्तविक जीवन में भी एक जन्मजात कठिन सेनानी है और हमेशा हर भूमिका के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहता है.

Tags : Pooja Entertainment BMCM | BMCM Song | BMCM star cast | Bade Miyan Chote Miyan | Ali Abbas Zafar | Jackky Bhagnani | Akshay Kumar | Tiger Shroff | Prithviraj Sukumaran | Manushi Chillar | Alaya F | Sonakshi Sinha

Read More:

विजय देवरकोंडा ने ट्रोलर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करने से किया इनकार

BMCM :अक्षय-टाइगर ने दिया ईद का तोहफा-उत्कृष्ट प्रदर्शन,टॉप नौच एक्शन!

अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा 2 के OTT राइट्स इतने करोड़ रुपये में बिके!

Khushi Kapoor एयरपोर्ट पर मिस्ट्री मैन के साथ दिखीं ,तस्वीर हुई वायरल

Latest Stories