Amit Das: डिजिटल बूम ने हमें पहचान और अवसर हासिल करने में मदद की है

दीया और बाती हम के अभिनेता अमित दास का कहना है कि डिजिटल दुनिया ने कई अभिनेताओं को काम पाने में मदद की है. उन्होंने आगे कहा कि शोबिज़ का हिस्सा बनने का यह सबसे अच्छा समय है.

New Update
Amit Das said Digital boom has helped us gain recognition and opportunities
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

दीया और बाती हम के अभिनेता अमित दास का कहना है कि डिजिटल दुनिया ने कई अभिनेताओं को काम पाने में मदद की है. उन्होंने आगे कहा कि शोबिज़ का हिस्सा बनने का यह सबसे अच्छा समय है.

अभिनेता अमित दास कहते हैं,

yui

"डिजिटल दुनिया तेजी से विस्तार कर रही है, और यह अविश्वसनीय रूप से फायदेमंद है क्योंकि हमारे जैसे कलाकार पहचान और अवसर प्राप्त कर रहे हैं. हमने उद्योग में जयदीप और पंकज जैसे कई प्रतिभाशाली नवागंतुकों को उभरते देखा है. उनका काम देखना रोमांचक है, और मौका मिलने पर, हम उनसे सहयोग करना और सीखना पसंद करेंगे."

वह कहते हैं कि अभिनेताओं ने भी काम चुनने के अपने रुख में बदलाव किया है. वे आगे कहते हैं, "अभिनेता आज अधिक विकसित, संगठित और केंद्रित हैं. हालाँकि, केवल कुछ लोग ही मानते हैं कि अभिनय एक कला है जिसके लिए निरंतर सीखने और निखारने की आवश्यकता होती है."

gh

चूंकि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कोई सेंसरशिप प्रतिबंध नहीं है, इसलिए बोल्ड सीन काफी आम हो गए हैं. उसी के बारे में बात करते हुए, वह कहते हैं, "यह पूरी तरह से स्क्रिप्ट पर निर्भर करता है. कुछ लोग बोल्ड सामग्री की सराहना करते हैं, जबकि अन्य नहीं. यह सराहनीय है कि निर्देशक और लेखक स्वतंत्र रूप से अपने विचार व्यक्त कर सकते हैं. मैं उन शो का जिक्र कर रहा हूं जो हमारे समाज की वास्तविकताओं को दर्शाते हैं. जब हम सड़कों पर चलते हैं, तो बच्चे अभद्र भाषा सहित जीवन के विभिन्न पहलुओं से परिचित होते हैं. ओटीटी प्लेटफार्मों ने हमारे दृष्टिकोण को व्यापक बनाया है."

Tags : Amit Das | actor Amit Das

Read More:

Aditi Rao Hydari ने बॉयफ्रेंड Siddharth संग लिए सात फेरे

अक्षय कुमार को आई 16 फ्लॉप फिल्मों की याद, कहा-'मैंने नहीं मानी हार..'

राम चरण-कियारा आडवाणी की फिल्म 'गेम चेंजर' का पहला गाना 'जरागांडी' आउट

'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर सलमान खान ने अक्षय और टाइगर को दी बधाई

Latest Stories