राम चरण-कियारा आडवाणी की फिल्म 'गेम चेंजर' का पहला गाना 'जरागांडी' आउट

राम चरण ने अपने बर्थडे के मौके पर फैंस को सरप्राइज गिफ्ट दिया हैं. जी हां, राम चरण और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गेम चेंजर' का पहला गाना 'जरागंडी' (Jaragandi) सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया हैं.

New Update
Jaragandi Song

Jaragandi Song

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

ताजा खबर: Jaragandi Song: साउथ सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) आज 27 मार्च 2024 को अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. राम चरण ने अपने बर्थडे के मौके पर फैंस को सरप्राइज गिफ्ट दिया हैं. जी हां, राम चरण और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गेम चेंजर' (Game Changer) का पहला गाना 'जरागंडी' (Jaragandi) सोशल मीडिया पर रिलीज कर दिया हैं जिसमें दोनों ही स्टार्स मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. 

राम और कियारा ने किया फैंस को इंप्रेस 

बता दें राम चरण और कियारा आडवाणी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'गेम चेंजर' का पहला गाना 'जरागंडी' मेकर्स ने तेलुगू में जारी कर दिया गया हैं. चार मिनट से ज़्यादा लंबे इस सॉन्ग वीडियो में राम चरण और कियारा ट्रेडिशनल ड्रेस में डांस करते नज़र आ रहे हैं. यही नहीं कियारा और राम दोनों ही कीचड़ भरे मैदान में डांस कर रहे हैं और उनके साथ कई लोग भी हैं. फैंस को कियारा और राम चरण का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा हैं. फिलहाल इस गाने को अब तक सात लाख से ज़्यादा बार देखा जा चुका है.

सॉन्ग में जोड़े गए बीटीएस वीडियो

वहीं 'जरागंडी' गाने के वीडियो के साथ कुछ बीटीएस सीन भी जोड़े हैं, जो फैन्स के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. फिल्म 'गेम चेंजर' के इस गाने को पंजाबी पॉप सिंगर दलेर मेहंदी और सुनिधि चौहान ने गाया है, जबकि गाने का कंपोजिशन म्यूजिक डायरेक्टर थमन एस 'जरागांडी' ने किया है. इसके कोरियोग्राफ प्रभु देवा ने किया हैं.

फैंस को हैं 'गेम चेंजर' की रिलीज का इंतजार

फिल्म के निर्देशन की कमान शंकर ने संभाली है. फिल्म की कहानी कार्तिक सुब्बाराज ने लिखी है. 'गेम चेंजर' एक पॉलिटिकल एक्शन थ्रिलर है, जिसमें राम चरण और कियारा के अलावा अंजलि, एसजे सूर्या, जयराम, सुनील, श्रीकांत, समुथिरकानी और नासर जैसे सितारे भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.शंकर द्वारा निर्देशित, एक्शन से भरपूर थ्रिलर तेलुगु, तमिल और हिंदी में रिलीज़ होगी. फिल्म की आधिकारिक रिलीज़ की तारीख का अभी भी इंतज़ार है.

Read More:

'बड़े मियां छोटे मियां' को लेकर सलमान खान ने अक्षय और टाइगर को दी बधाई

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष JP Nadda से Kangana Ranaut ने की मुलाकात

हुक्का बार पुलिस रेड में पकड़े गए मुनव्वर, मेडिकल टेस्ट आया पॉजिटिव

Krrish 4: 2025 में शुरू होगी ऋतिक रोशन स्टारर कृष 4 की शूटिंग?

 

 

Latest Stories