Maidaan के लिए प्रशंसकों ने राष्ट्रीय पुरस्कार मान्यता की मांग की

लार्जर देन-लाइफ ब्लॉकबस्टर से भरे सिनेमाई परिदृश्य में, "मैदान" प्रामाणिकता और अखंडता के प्रतीक के रूप में चमकता है, जिसका श्रेय अमित रविंदरनाथ शर्मा के दूरदर्शी निर्देशन को जाता है...

New Update
bbn
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

लार्जर देन-लाइफ ब्लॉकबस्टर से भरे सिनेमाई परिदृश्य में, "मैदान" प्रामाणिकता और अखंडता के प्रतीक के रूप में चमकता है, जिसका श्रेय अमित रविंदरनाथ शर्मा के दूरदर्शी निर्देशन को जाता है. अजय देवगन अभिनीत यह फिल्म भारतीय फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की सच्ची कहानी पर आधारित है.

Amit Ravindernath Sharma Maidaan

भारत के फुटबॉल के गौरवशाली दिनों की पृष्ठभूमि पर आधारित, "मैदान" दर्शकों को उस समय में ले जाता है जब साहस और दृढ़ संकल्प मैदान पर सफलता की कुंजी थे. अपने कुशल निर्देशन के माध्यम से, शर्मा ने दर्शकों को 1950 और 1960 के दशक के दौरान भारतीय फुटबॉल की दुनिया में डुबो दिया, और इस खूबसूरत खेल के लिए साझा प्रेम से एकजुट राष्ट्र की भावना को पकड़ लिया. "मैदान" एक अद्वितीय भारतीय खेल नाटक है, जो अपनी शैली में शीर्ष अंतरराष्ट्रीय मानकों को टक्कर देता है.

Amit Ravindernath Sharma Maidaan

विस्तार पर अपने सूक्ष्म ध्यान और अद्वितीय कहानी कहने की क्षमता के माध्यम से, शर्मा ने एक ऐसी कहानी को जीवंत कर दिया है जो जितनी प्रेरक है उतनी ही मनोरम भी है. अपनी नवीनतम पेशकश के साथ, शर्मा ने न केवल खेल नाटक शैली को फिर से परिभाषित किया है, बल्कि दुनिया भर के दर्शकों के दिल और दिमाग पर भी कब्जा कर लिया है. "मैदान" की सफलता का असली पैमाना दुनिया भर के प्रशंसकों से मिलने वाले प्यार और सराहना में निहित है.

Amit Ravindernath Sharma Maidaan

सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि से लेकर हार्दिक प्रशंसापत्र तक, दर्शक शर्मा के असाधारण काम की प्रशंसा करने के लिए उमड़ पड़े हैं, ट्विटर पर हैशटैग #THANKSAMITSHARMAFORMAIDAAN ट्रेंड कर रहा है. भारतीय सिनेमा पर "मैदान" के प्रभाव पर प्रकाश डालते हुए, निर्देशक अमित रविंदरनाथ शर्मा, जो पहले से ही एक राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता हैं, से फिल्म मैदान के लिए फिर से राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के लिए प्रशंसकों के समर्थन का उत्साह है.

Amit Ravindernath Sharma Maidaan

जैसे-जैसे प्रशंसाएं मिल रही हैं, यह स्पष्ट है कि 'मैदान' ने दर्शकों को गहराई से प्रभावित किया है और सिनेमा की दुनिया पर एक अमिट छाप छोड़ी है.

Tweets:

Javed

 

Gajraj

 

Suniel

 

Nishit

 

Fans Tweets

 

 

 

 

National Award Mention:

 

 

 

 

 

 

 

Latest Stories