Femina के अप्रैल 2024 इशू में Ananya Panday आईं नज़र

हिट फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू के बाद से अनन्या पांडे बॉलीवुड में छा गईं हैं. अपनी प्रत्येक नई भूमिका के साथ, उन्होंने एक ऐसी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है जो ध्यान आकर्षित करती है.

New Update
Ananya Panday seen in Femina April 2024 issue
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

हिट फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से डेब्यू के बाद से अनन्या पांडे बॉलीवुड में छा गईं हैं. अपनी प्रत्येक नई भूमिका के साथ, उन्होंने एक ऐसी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है जो ध्यान आकर्षित करती है. गहराइयाँ और खो गए हम कहाँ में उनके सम्मोहक अभिनय की विशेष रूप से प्रशंसा की गई है, जो जटिल पात्रों को गहराई और संवेदनशीलता के साथ निभाने की उनकी क्षमता को उजागर करता है. फेमिना के अप्रैल 2024 संस्करण में, गतिशील अभिनेता ने अपने समृद्ध करियर, प्रसिद्धि की जटिलताओं और अपने जीवन में महिला मित्रता की महत्वपूर्ण भूमिका के बारे में जानकारी साझा की है.

KL

कैमरे के प्रति अपने प्यार के बारे में बात करते हुए, अनन्या ने कहा, 

"यह ऐसा कुछ नहीं है जिसकी मुझे आदत है, या मुझे लगता है कि मुझे कभी इसकी आदत पड़ेगी - और मैं इसकी आदत नहीं डालना चाहता क्योंकि मुझे वह आश्चर्य, उत्साह और खुशी पसंद है. हर दिन, कैमरे के सामने रहना, सेट पर रहना, मुझे वास्तव में बहुत आनंदित महसूस कराता है. जब भी मैं सेट पर कदम रखता हूं तो मुझे खुशी मिलती है. हर बार!"

एक अभिनेत्री के रूप में अपनी प्रगति के बारे में बात करते हुए, अनन्या ने स्वीकार किया कि खो गए हम कहां के साथ आखिरकार उन्हें एक अभिनेत्री के रूप में मान्य महसूस हुआ. 

"मुझे लगता है कि सब कुछ सही समय पर होता है. जब आप सही उम्र में होते हैं तो सितारे संरेखित होते हैं. आप एक निश्चित तरीके से देखते हैं; आप अपने जीवन में कुछ ऐसी चीजें महसूस करते हैं जो आपके द्वारा निभाए जा रहे किरदारों को प्रभावित कर सकती हैं."

IO

O

OP

OI

P;

K;

इस इंटरव्यू में अनन्या ने जिंदगी, सबक और बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने पर भी प्रकाश डाला.

Tags : Ananya Panday | Ananya Panday news | Femina April 2024 issue | Femina

Read More:

Raj Kundra की 98 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी ED ने की जब्त, जानिए वजह!

सलमान खान इस महीने शुरू करेंगे फिल्म सिकंदर के पहले शेड्यूल की शूटिंग

रवि किशन को पति कहने वाली महिला के खिलाफ एक्टर की पत्नी ने दर्ज की FIR

चमकीला की सफलता के बीच सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची Parineeti Chopra

Latest Stories