अंकिता लोखंडे ने कहा-'सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को मुझे यकीन है...'

सुशांत सिंह राजपूत जून 2020 में अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. जबकि कुछ को आत्महत्या से मौत का मामला होने का संदेह था. अब उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने उनके परिवार को ये बात कही हैं.

New Update
 Sushant Singh Rajput
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

एंटरटेनमेंट : अंकिता लोखंडे अक्सर सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करती रहती हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में भी बिग बॉस 17 फेम ने दिवंगत एक्टर  के बारे में बात की और उन सभी लोगों पर प्रतिक्रिया दी जो सुशांत सिंह राजपूत  के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं. अंकिता ने तर्क दिया कि सुशांत का परिवार आज भी बहुत दर्द से गुजर रहा है और उन्होंने कहा कि उनके लिए इस से उबरना आसान नहीं है.

अंकिता ने कही ये बात 

अंकिता ने इंडिया डॉट कॉम से कहा, "मुझे लगता है कि परिवार, श्वेता दी की बात करती हूं, परिवार में हर कोई बहुत कुछ झेल रहा है क्योंकि वे सब आज भी एक दूसरे से जुड़े हुए हैं. मुझे पता है कि वे दर्द से गुजर रहे हैं और यह आसान नहीं है कि वो चला जाए. तो निश्चित रूप से वे लोग मांग करेंगे. मुझे पूरा यकीन है कि न्याय मिलेगा."

अंकिता और सुशांत ने पवित्र रिश्ता शो में साथ काम किया था. शो में, क्रमशः अर्चना और मानव के रूप में उनकी केमिस्ट्री को सभी ने खूब पसंद किया था. दोनों ने कुछ समय तक डेट भी किया लेकिन बाद में अलग हो गए. इसके बाद सुशांत जून 2020 में अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाए गए. जबकि कुछ लोगों को आत्महत्या से मौत का मामला होने का संदेह था, दूसरों ने गड़बड़ी का आरोप लगाया था.

sushant singh rajput and ankita lokhande love story and breakup | अलविदा  सुशांत: वो सितारा है चमकने दो यूं ही आंखों में...

इस साल मार्च में सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक वीडियो बयान जारी कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपने अभिनेता-भाई की मौत के मामले में सीबीआई जांच की मांग की थी. अपने बयान में श्वेता ने बताया कि उनके भाई को गुजरे 45 महीने हो चुके हैं, लेकिन उन्हें अभी भी जांच एजेंसी से कोई अपडेट नहीं मिला है. उन्होंने तर्क दिया कि प्रधानमंत्री मोदी की मदद से न केवल जांच में तेजी आएगी, बल्कि "दुखी दिलों" को भी राहत मिलेगी.

"नमस्ते. मैं श्वेता सिंह कीर्ति हूँ. मैं सुशांत सिंह राजपूत की बहन हूँ. मैं हमारे प्रधानमंत्री मोदी जी के लिए यह संदेश रिकॉर्ड कर रही हूँ. मैं आपका ध्यान इस ओर आकर्षित करना चाहती हूँ कि भाई के निधन को 45 महीने हो चुके हैं और हमें अभी भी सीबीआई द्वारा की जा रही जाँच के बारे में कोई अपडेट नहीं पता है. मैं आपसे इस मामले में हस्तक्षेप करने का अनुरोध करती हूँ क्योंकि एक परिवार और एक देश के रूप में, हम इस मामले में बहुत सारे सवालों के जवाब पाने के लिए जूझ रहे हैं," श्वेता सिंह कीर्ति ने कहा.

 Sushant Singh Rajput 

Read More:

रणवीर सिंह ने डीपफेक वीडियो के खिलाफ दी चेतावनी!

Mukesh Ambani के जन्मदिन पर जानिए, रिलायंस को नंबर 1 कैसे बनाया

LSD2 Review: फिल्म ने तीन कहानियों को दिखा कर दर्शकों का किया मनोरंजन

नेहा धूपिया ने टाइगर श्रॉफ के साथ एक घटना को याद किया, 'यह शर्मनाक था'

Latest Stories