NGO women के लिए रखी गई Swatantra Veer Savarkar की स्पेशल स्क्रीनिंग

अंकिता लोखंडे ने अपनी नवीनतम रिलीज़ 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' की एक विशेष स्क्रीनिंग में भाग लिया, जो एक एनजीओ की 52 महिलाओं के लिए आयोजित की गई थी. यह कार्यक्रम अंकिता के लिए एक यादगा

New Update
Ankita Lokhande was showered with love at the special screening of Swatantra Veer Savarkar for NGO women
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

अंकिता लोखंडे ने अपनी नवीनतम रिलीज़ 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' की एक विशेष स्क्रीनिंग में भाग लिया, जो एक एनजीओ की 52 महिलाओं के लिए आयोजित की गई थी. यह कार्यक्रम अंकिता के लिए एक यादगार अनुभव बन गया क्योंकि फिल्म में उनके द्वारा निभाए गए यमुनाबाई के किरदार के लिए उन्हें खूब प्रशंसाएं मिलीं, जो निर्देशक के रूप में अभिनेता रणदीप हुडा की पहली फिल्म है. कार्यक्रम की एक झलक में अभिनेत्री को विशेष मेहमानों के प्यार से सराबोर होते दिखाया गया. वह दर्शकों से बातचीत करती भी नजर आईं.

NGO women

uyt

स्वातंत्र्य वीर सावरकर' क्रांतिकारी विनायक दामोदर सावरकर की कहानी पर आधारित है, जिसका किरदार रणदीप हुडा ने निभाया है. फिल्म रिलीज होने के बाद से ही अंकिता के प्रशंसक नो मेकअप लुक और किरदार को बखूबी निभाने के लिए अभिनेत्री की प्रशंसा कर रहे हैं. फिल्म को समीक्षकों के साथ-साथ दर्शकों से भी खूब सराहना मिल रही है. इससे पहले अंकिता ने अपने किरदार के बारे में बात करते हुए यमुनाबाई को एक मजबूत महिला बताया था, जो सावरकर के जीवन की प्रेरक शक्ति थीं. ज़ी स्टूडियोज, आनंद पंडित, संदीप सिंह, योगेश राहर और रणदीप हुडा द्वारा निर्मित यह फिल्म 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई.

Tags : Swatantra Veer Savarkar

Read More:

Suriya निर्देशक Karthik के साथ Love Laughter War में करेंगे काम

Patna Shuklla : Shehnaaz Gill ने प्लेबैक सिंगर के रूप में किया डेब्यू

वरुण धवन ने शेयर की सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी की नई स्क्रिप्ट

Game Changer: राम चरण, कियारा आडवाणी की फिल्म सितंबर में होगी रिलीज? 

Latest Stories