फिल्म अग्नियुग-द फायर में अनुपम खेर, धर्मेंद्र, जैकी श्रॉफ आएंगे नज़र

निर्देशक बिस्वजीत की नई देशभक्ति फिल्म 'अग्नियुग-द फायर' में अनुपम खेर 'रवींद्रनाथ टैगोर', धर्मेंद्र 'लाला लाजपत राय' की भूमिका में हैं, जिसमें जैकी श्रॉफ और मधु भी हैं. by Chaitanya Padukone

New Update
Anupam Kher, Dharmendra, Jackie Shroff will be seen in the film Agniyug-The Fire

by Chaitanya Padukone

उत्सुक दर्शकों और उत्साही प्रशंसकों को (इस साल के अंत तक) अपने पसंदीदा वरिष्ठ शीर्ष फिल्म-सितारों को अग्नियुग-द फायर नामक इस आगामी मेगा संगीतमय देशभक्तिपूर्ण बहुभाषी फिल्म में ऐतिहासिक किंवदंतियों को स्क्रीन पर खेलते हुए देखने में सक्षम होना चाहिए. जिसका निर्माण लेखिका इरा चटर्जी ने किया है और निर्देशन (उनके पति) गुजरे जमाने के म्यूजिकल सस्पेंस मेगा-स्टार हीरो बिस्वजीत ने किया है.

Anupam Kher as Rabindranath Tagore.

'बीस साल बाद' और 'किस्मत' फिल्म के मुख्य अभिनेता (बिस्वजीत) ने हमें बताया कि उनकी मल्टी-स्टारर फिल्म 'अग्नियुग-द फायर' अनुपम खेर ने रबींद्रनाथ टैगोर की भूमिका निभाई है, धर्मेंद्र ने लाला लाजपत राय की भूमिका निभाई है, जैकी श्रॉफ एक कठिन, साहसी देशभक्त सैनिक की एक अलग भूमिका में हैं, और 'रोजा' गर्ल मधु एक क्रांतिकारी सेना अधिकारी कैप्टन लक्ष्मी सहगल की भूमिका में हैं. फिल्म-कलाकारों में दक्षिण के लोकप्रिय अभिनेता गणेश वेंकटरमन और निर्देशक की प्रतिभाशाली बेटी शांभवी चटर्जी भी प्रभावशाली भूमिकाओं में हैं.

Dharmendra as Lala Lajpat Rai

हालाँकि, बहुमुखी मुख्य अभिनेता-गायक बिस्वजीत, जिन्होंने 200 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है और उन पर फिल्माए गए दर्जनों सदाबहार हिट गीतों के लिए भी प्रसिद्ध हैं, हमें 'अग्नियुग' में बताते हैं. "मैं कैमरे का सामना नहीं करूंगा, कैमियो भूमिका में भी नहीं."

movie

Agniyug

Madhoo

87 साल के 'युवा' बिस्वजीत प्रसन्न मुस्कान के साथ कहते हैं, 

"मेरे लिए, मेरी उम्र सिर्फ एक संख्या है. एक असाधारण प्रामाणिक-तथ्यात्मक यादगार देशभक्ति फिल्म (अग्नियुग) बनाने का मेरा देशभक्ति-जुनून-मिशन मुझे आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है." उत्साही अनुभवी दिग्गज अभिनेता-निर्देशक विश्वजीत कहते हैं. जिन्होंने स्वतंत्रता-पूर्व युग की गतिविधियों को देखा और देखा है.

director Biswajeet

विश्वजीत का खुलासा,

"मेरी बहुभाषी फिल्म 'अग्नियुग' स्वतंत्रता-पूर्व संघर्ष के आज के आधुनिक डिजिटल युग के युवाओं के लिए एक प्रेरक तथ्यात्मक ऑन-स्क्रीन रहस्योद्घाटन होगी. जिसमें विभिन्न प्रमुख युद्ध और बहादुर देशभक्तों और साहसी शहीदों के सर्वोच्च बलिदान शामिल हैं. हमारी अग्नियुग फिल्म का मिशन सांप्रदायिक सद्भाव और राष्ट्रीय एकता को बढ़ावा देना भी है. संगीत प्रतिभाशाली जोड़ी सुनील कपूर और सुधीर कपूर द्वारा दिया गया है. चूंकि पीरियड ड्रामा 1942 से 1947 (भारतीय स्वतंत्रता का वर्ष) के बीच सेट है, अग्नियुग-द फायर में भूतिया, प्रेरक पुरानी धुनें और नए गाने भी होंगे. हम पहले ही स्टार पार्श्व गायक कुमार शानू-दा की जीवंत आवाज में एक मधुर गीत रिकॉर्ड कर चुके हैं." स्वभाव से देशभक्ति से ओत-प्रोत बिस्वजीत-दा बताते हैं, जिन्होंने पहले भी कई ऐतिहासिक स्वतंत्रता सेनानियों पर आधारित बहुप्रशंसित फिल्में बनाई हैं.

Chaitanya

Tags : Dharmendra as Lala Lajpat Rai | anupam-kher-as-rabindranath-tagore | director Biswajeet new patriotic movie | director Biswajeet movie | director Biswajeet | director Biswajeet new movie | new patriotic movie | Jackie Shroff

Read More:

सतीश कौशिक और राज बब्बर की रिवेंज फिल्म Mirg का ट्रेलर हुआ रिलीज

Dharmendra संग किसिंग सीन को लेकर शबाना सुनती हैं रिश्तेदारों के ताने

Animal Park: एनिमल से ज्यादा खौफनाक होगा रणबीर कपूर की फिल्म का सीक्वल

Salman Khan के प्रोडक्शन हाउस ने फर्जी कास्टिंग कॉल के लिए दी चेतावनी

Latest Stories