सतीश कौशिक और राज बब्बर की रिवेंज फिल्म Mirg का ट्रेलर हुआ रिलीज

आज 31 जनवरी 2024 को सतीश कौशिक की फिल्म 'मिर्ग' का ट्रेलर (Mirg Trailer) मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया गया हैं. बता दें कि सतीश कौशिक का निधन 9 मार्च 2023 को हार्ट अटैक की वजह से उनका निधन हो गया था.

New Update
Satish Kaushik

Satish Kaushik

ताजा खबर: Mirg trailer: सतीश कौशिक (Satish Kaushik) को दुनिया को अलविदा कहे काफी समय हो गया है. निधन से पहले एक्टर कई फिल्मों की शूटिंग कर रहे थे जिसमें से एक फिल्म थी मिर्ग. वहीं आज 30 जनवरी 2024 को फिल्म 'मिर्ग' का ट्रेलर (Mirg Trailer) मेकर्स द्वारा रिलीज कर दिया गया हैं. बता दें कि सतीश कौशिक का निधन 9 मार्च 2023 को हार्ट अटैक की वजह से उनका निधन हो गया था.

ड्रामा, रहस्य और साज़िश से भरपूर है फिल्म का ट्रेलर 

आपको बता दें कि सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म मिर्ग रिलीज के लिए तैयार हैं. दो मिनट का ट्रेलर ड्रामा, रहस्य और साज़िश से भरे सीन्स  से भरपूर हैं. फिल्म का ट्रेलर आदेशों का पालन करने वाले युवा विद्रोही अनिल के कारनामों का अनुसरण करता है. जहां अनिल के सहकर्मी (रवि) के साथ उसके रिश्ते ने, अपने आस-पास की हर चीज़ के बारे में अनिल की धारणा बदल दी. कहानी हिमाचल प्रदेश के निचले हिस्सों में एक पहाड़ी तेंदुए मिर्ग की किंवदंती पर केंद्रित है. राज बब्बर को एक मंझे हुए राजनेता के तौर पर देखा जाता है. मिर्ग ट्रेलर में बंदूकधारी सतीश कौशिक भी हैं.

9 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म मिर्ग 

फिल्म मिर्ग में सतीश कौशिक के अलावा राज बब्बर, अनुप सोनी और श्वेताभ सिंह मुख्य भूमिका में हैं. यह तरूण शर्मा द्वारा लिखित और निर्देशित है, और ऋषि आनंद, तरूण शर्मा और श्वेताभ सिंह द्वारा निर्मित है. यह फिल्म नामा प्रोडक्शंस और वन शॉट फिल्म्स के सहयोग से स्टूडियो आरए द्वारा प्रस्तुत की गई है. फिल्म मिर्ग 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Read More:

Dharmendra संग किसिंग सीन को लेकर शबाना सुनती हैं रिश्तेदारों के ताने

Animal Park: एनिमल से ज्यादा खौफनाक होगा रणबीर कपूर की फिल्म का सीक्वल

Salman Khan के प्रोडक्शन हाउस ने फर्जी कास्टिंग कॉल के लिए दी चेतावनी

Bigg Boss 17 के बाद विक्की जैन ने की अंकिता लोखंडे की तारीफ

 

Latest Stories