राजेश खन्ना स्टारर फिल्म बावर्ची का रीमेक बनाएंगी अनुश्री मेहता

एंटरटेनमेंट - हृषिकेश मुखर्जी की क्लासिक फिल्म 'बावर्ची' का आखिरकार रीमेक बन रहा है. फिल्म के आधुनिक रूपांतरण का निर्देशन निर्देशक अनुश्री मेहता करेंगी.

New Update
Anushree Mehta

 एंटरटेनमेंट : राजेश खन्ना की क्लासिक फिल्म बावर्ची का रीमेक बनने जा रहा है, जिसका निर्देशन फिल्म निर्माता अनुश्री मेहता करेंगी. मूल रूप से 1972 में हृषिकेश मुखर्जी द्वारा निर्देशित, फिल्म बावर्ची में जया बच्चन और असरानी के साथ राजेश खन्ना ने एक्टिंग किया था. विशेष रूप से, यह स्वयं तपन सिन्हा की 1966 की बंगाली फिल्म 'गैलपो होलेओ सत्ती' का रीमेक थी, जिसमें रबी घोष ने एक्टिंग किया था.

अनुश्री ने फिल्म पर शेयर किया अपडेट 

प्रोजेक्ट के प्रति अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, अनुश्री ने कहा, “जब मेरे बिजनेस पार्टनर अबीर सेनगुप्ता (जादूगर फिल्म्स), समीर राज सिप्पी और मैंने इन तीन प्रतिष्ठित फिल्मों का निर्माण करने की यात्रा शुरू की, तो हमारी प्रतिबद्धता अटूट थी - उन्हें अत्यंत श्रद्धा के साथ फिर से बनाने के लिए. और स्नेह. 'बावर्ची' पर चर्चा करते समय, अबीर और समीर ने सुझाव दिया कि मैं लेखक-निर्देशक के रूप में बागडोर संभालूं.”

EXCLUSIVE: Anushree Mehta to remake Rajesh Khanna-Jaya Bachchan starrer  Bawarchi; Here's everything you need to know | PINKVILLA

उन्होंने आगे कहा,“उन्हें विश्वास था कि मैं कहानी को इस तरह से बता सकता हूं जो आधुनिक दर्शकों के साथ तालमेल बिठाते हुए मूल का सम्मान करता है. हमारे दृष्टिकोण के अनुरूप, मैंने लेखक-निर्देशक की भूमिका को उत्सुकता से स्वीकार कर लिया,''. अनुश्री मेहता ने इस बात पर जोर दिया कि अनुकूलन उनके "आत्मविश्वास, ईमानदारी और संवेदनशीलता" को प्रतिबिंबित करेगा. उन्होंने आगे विस्तार से बताया.  “किसी फिल्म का रीमेक बनाने का सार उसके मूल मूल्यों को संरक्षित करते हुए उसे समकालीन समय के अनुसार ढालने में निहित है. जिस तरह हृषिदा ने अपने युग में दर्शकों के साथ जुड़ने के लिए 'बावर्ची' को फिर से बनाया था, उसी तरह मेरा प्रयास 'बावर्ची' की कालातीत कहानी को आज के पारिवारिक दर्शकों के लिए प्रासंगिकता से भरना है. मेरा लक्ष्य एक अविस्मरणीय, संपूर्ण पारिवारिक अनुभव तैयार करना है,'' 

Agency News | Anushree Mehta to Helm Remake of Rajesh Khanna-starrer  Bawarchi | LatestLY

अनुश्री मेहता ने 'बावर्ची' रूपांतरण लिखना समाप्त कर लिया है और उम्मीद है कि फिल्म 2024 में फ्लोर पर आ जाएगी. फिल्म की कास्टिंग चल रही है, निर्माता एक ए-लिस्ट स्टार को लॉक करना चाहते हैं. 

Read More:

12th फेल एक्टर विक्रांत मैसी की पत्नी शीतल ठाकुर ने दिया बेटे को जन्म

बिग बॉस 17 में विक्की को तलाक देने पर अंकिता लोखंडे ने तोड़ी चुप्पी 

द केरल स्टोरी:अदा शर्मा की फिल्म का इस डेट को होगा OTT पर प्रीमियर

पवन कल्याण की OG की रिलीज डेट आई, इमरान हाशमी निभाएंगे विलेन का रोल! 

Latest Stories