संजय लीला भंसाली की टाइमलेस क्लासिक 'Black' जल्द नेटफ्लिक्स पर

अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट ने नेटफ्लिक्स पर प्रशंसित निर्देशक संजय लीला भंसाली की प्रतिष्ठित फिल्म 'ब्लैक' के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा की है। यह महत्वपूर्ण रिलीज फिल्म की 19वीं वर्षगांठ के जश्न के साथ संरेखित है, जो सिनेमाई

New Update
movie

अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट ने नेटफ्लिक्स पर प्रशंसित निर्देशक संजय लीला भंसाली की प्रतिष्ठित फिल्म 'ब्लैक' के डिजिटल प्रीमियर की घोषणा की है। यह महत्वपूर्ण रिलीज फिल्म की 19वीं वर्षगांठ के जश्न के साथ संरेखित है, जो सिनेमाई रत्न की स्थायी विरासत और पुरानी यादों को प्रदर्शित करती है। महानायक अमिताभ बच्चन और सदाबहार रानी मुखर्जी अभिनीत, 'ब्लैक' अपनी सम्मोहक कहानी और असाधारण प्रदर्शन के साथ समय की कसौटी पर खरी उतरी है। यह फिल्म मानवीय भावनाओं की जटिलताओं का पता लगाती है, सिनेप्रेमियों के दिलों पर एक अमिट छाप छोड़ती है और अब नेटफ्लिक्स पर अपनी बड़ी ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है।

AMITABH

अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा,

"टी 4910 - संजय लीला भंसाली की जीवंत प्रतिभा और इसकी अवधारणा और प्राप्ति की सुंदरता में।"

रानी मुखर्जी ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा,

"एक अभिनेता और एक व्यक्ति के रूप में 'ब्लैक' का मेरे जीवन पर गहरा प्रभाव पड़ा। सबसे सरल कार्यों के लिए भी सांकेतिक भाषा का उपयोग करने की चुनौतियाँ एक बहुत बड़ा सीखने का अनुभव था और बहुत विनम्र भी... ब्लैक हमेशा मेरे लिए बहुत खास रहेगा, क्योंकि इसने मुझे जीवन के बारे में और आभारी होने के बारे में बहुत कुछ सिखाया। अमित अंकल के साथ काम करना निश्चित रूप से मेरे जीवन के सबसे यादगार पलों में से एक था... उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने में सक्षम होना और उन्हें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए देखने का मौका मिलना अपने आप में मेरे लिए एक मास्टरक्लास की तरह था... और निश्चित रूप से, मेरे पसंदीदा निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ काम करना... मेरा मानना है कि ब्लैक एक फिल्म निर्माता के रूप में संजय के सबसे महान कार्यों में से एक है! उन्होंने ब्लैक के साथ जो किया, वह कुछ ऐसा है कि आने वाले वर्षों में अभिनेताओं, फिल्म प्रेमियों और दर्शकों की पीढ़ियाँ उनकी प्रतिभा को देख सकेंगी। ब्लैक मेरे लिए टेंट पोल फिल्मों में से एक रही है, जो हमेशा मेरे नाम के साथ जुड़ी रहेगी। मैं इस बात से सबसे ज्यादा खुश हूं कि आखिरकार यह सर्वश्रेष्ठ प्लेटफार्मों में से एक पर रिलीज हो रही है और जो लोग इसे देखने से चूक गए थे, वे अब एक बटन के क्लिक पर काले रंग का जादू देख पाएंगे.. टुडम!"

RANI

नेटफ्लिक्स पर इस डिजिटल प्रीमियर के साथ, 'ब्लैक' नई पीढ़ी के दर्शकों को इस सिनेमाई मास्टरपीस के जादू का अनुभव करने का अवसर प्रदान करता है। वैश्विक मंच पर फिल्म की उपलब्धता न केवल इसके महत्व को श्रद्धांजलि देती है बल्कि भारतीय सिनेमा के उस्ताद के रूप में संजय लीला भंसाली की विरासत की पुष्टि भी करती है।दुनिया भर के प्रशंसक उत्सुकता से 'ब्लैक' की सुंदरता को फिर से जीने के मौके का इंतजार कर रहे हैं। नेटफ्लिक्स पर फिल्म की उपलब्धता इसकी स्थायी विरासत में एक नया अध्याय जोड़ती है, जिससे दर्शकों में उत्साह और पुरानी यादें पैदा होती हैं।

अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित संजय लीला भंसाली की 'ब्लैक' अब नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है। अपने आप को उस कालजयी क्लासिक में डुबोने का मौका न चूकें जो सिनेमाई उत्कृष्टता को परिभाषित करना जारी रखता है।

Tags : applause-entertainment | Black

Read More:

अनंत अंबानी-राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी में डांस करेंगे आलिया-रणबीर?

भूपिंदर सिंह के वो पांच गाने जो आज भी लोगों के दिलों में बसते हैं!

राज ठाकरे की MNS ने पाकिस्तानी गायक Atif Aslam की वापसी पर दी चेतावनी

विक्की जैन ने अपनी मां को ठहराया गलत, कहा- 'ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि...'

Latest Stories